सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

एक फिर एक बार लव जिहाद की शूली चढ़ी एक मासूम, समुदाय विशेष के इस लड़के से खुद को बचाने कि सरकार से की मांग, वरना सरेआम खुदखुशी की दी धमकी

शाहजहांपुर: अश्लील वीडियो बनाकर कराया धर्म परिवर्तन, जबरन निकाह कर किया रेप और हत्या का प्रयास, पीड़िता ने दी आत्मदाह करने की धमकी

Shiv Kumar
  • Apr 26 2021 8:20PM
उत्तर प्रदेश में धर्म परिवर्तन के खिलाफ कानून बनने के बाद भी लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां जेहादी ने हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर पहले अश्लील वीडियो बनाया और फिर जबरन धर्म पतन कराकर उसका नाम बदल दिया। वीडियो की धमकी देकर पीड़िता के साथ निकाह किया और फिर उसके साथ बलात्कार कर हत्या का प्रयास किया। 

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का है जहां कफील नाम के जिहादी ने काशीराम कॉलोनी की युवती का अश्लील वीडियो बनाकर धमकाते हुए जबरन निकाह कर लिया। इसके बाद धर्म परिवर्तन कराकर उसका नाम भी बदल दिया। पीड़िता को दिल्ली में रखा गया, जहां उसे तरह-तरह की प्रताड़ना दी गई।


जानकारी के अनुसार कफील अपने साथी फरीद अहमद, मां जायदा बेगम, भाभी फिजा के साथ मिलकर उसे पिछले कई महीनों से प्रताड़ित कर रहे थे। उसे नशीली दवाइयां खिलाकर बेहोशी की हालत में रखा गया और तरह-तरह की प्रताड़ना भी दी गई। इस बीच आरोपियों के चंगुल से किसी तरह बचकर पीड़िता भाग निकली और अब जिले के पुलिस कप्तान से न्याय की गुहार लगाई है। 


बता दें कि पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता के परिवार वालों ने समाजवादी पार्टी (सपा) के जिला अध्यक्ष के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया है। साथ ही पीड़िता ने न्याय न मिलने पर आत्मदाह करने की धमकी दी है।


पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ लव जिहाद, धर्म परिवर्तन, बलात्कार जैसे संगीन धाराओं के साथ ही हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।


जिस प्रदेश में शासन-प्रशासन इतना कड़ा हो उसके बावजूद लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हों। तो कहीं ना कहीं लव जिहाद के खिलाफ बनाए गए कानून में  मिलने वाली सजा पर सवाल खड़ा होता है क्या जिहदियों को इस कानून में मिलने वाली सजा कम नजर आ रही है? ताकि एक के बाद एक नए मामले सामने आ रहे हैं शासन प्रशासन को चाहिए कि लव जिहाद के मामलों में और भी कढ़ाई के साथ कार्रवाई की जाए ताकि ऐसी घटनाओं कमी है और समाज से ऐसी घटनाएं समाप्त हो जाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार