सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राजस्थान में पुजारी को ज़िंदा जला दिया गया,लेकिन घटना अशोक गहलोत सरकार में हुई है और मरने वाला हिंदू पुजारी है इसलिए चारों तरफ़ सन्नाटा है

राजस्थान में हिंदू पुजारी है इसलिए चारों तरफ़ सन्नाटा है

Sagar Kumar
  • Oct 9 2020 1:24PM

राजस्थान में मंदिर के जमीन विवाद में एक पुजारी को जलाकर मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। राजस्थान के खरौली जिले के बुकना गांव में मंदिर के जमीन विवाद में कुछ लोगों ने पुजारी को जिंदा आग के हवाले कर दिया।

हालांकि, उस वक्त उनकी मौत नहीं हुई और गंभीर रूप से जख्मी पुजारी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गुरुवार रात को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

करौली के सपोटरा में बकना गांव में मंदिर की जमीन पर हुए अतिक्रमण को लेकर संघर्ष के दौरान कुछ लोगों द्वारा कथित रूप से जिंदा जलाए जाने के बाद कल रात एक मंदिर के पुजारी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार लिया है। घटना गुरुवार की बताई जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार