सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पंजाब: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की गाड़ी पर हमला

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता की गाड़ी पर हमले का आरोप टोल प्लाजा पर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लगाया जा रहा है.

Abhishek Lohia
  • Oct 13 2020 1:06AM
बीजेपी के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की गाड़ी पर हमला किए जाने की खबर सामने आई है. आरोप है कि बीजेपी नेता की गाड़ी पर राज्य के नाराज किसानों द्वारा हमला किया गया है. यह घटना पंजाब के होशियारपुर के विधानसभा क्षेत्र टांडा में पड़ने वाले टोल प्लाजा चलांग की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता की गाड़ी पर हमले का आरोप टोल प्लाजा पर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लगाया जा रहा है. इस घटना के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता भी सड़क पर उतर गए. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरूप दसूहा-पठानकोट रोड पर जाम लगा दिया.

बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता अश्वनी शर्मा जालंधर से मीटिंग में भाग लेने के बाद वापस पठानकोट जा रहे थे. जानकारी के मुताबिक, इस हमले में बीजेपी नेता की गाड़ी का शीशा भी तोड़ा गया है. सूचना मिलते ही डीएसपी टांडा दलजीत सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी.

आपको बता दें कि नए कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब में किसानों की हड़ताल चल रही है. इस हड़ताल का असर अब आम लोगों पर भी पड़ने लगा है. राज्य में खाद, कोयला और पेट्रोलियम उत्पादों की आपूर्ति प्रभावित हुई है. पेट्रोलियम उत्पाद का स्टॉक केवल 10 दिनों के लिए उपलब्ध है, लेकिन सबसे ज्यादा असर कोयले की आपूर्ति पर पड़ा है. इसकी वजह से अधिकारियों को तापीय ऊर्जा से चलने वाली कई पावर जेनरेशन यूनिट्स बंद करनी पड़ी हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार