सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेवा पखवाड़ा के तहत आर्थिक, व्यवसायिक एवं व्यापारिक प्रकोष्ठ द्वारा जरूरतमंदों को किया कृत्रिम अंग प्रदान

कृत्रिम अंग बांटकर भारतीय जनता पार्टी ने की जरूरतमंदों की राह आसान

Laxman Dewangan
  • Oct 1 2022 7:51PM

बालोद। भारतीय जनता पार्टी जिला बालोद द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेवा पखवाड़ा के तहत आर्थिक प्रकोष्ठ व्यवसायिक प्रकोष्ठ एवं व्यापारिक प्रकोष्ठ द्वारा आज जरूरतमंदों को कृत्रिम अंग प्रदान किया गया। इस दौरान कई बुजुर्ग कई जरूरतमंद लोग वहां पहुंचे थे।

बतादे कि भाजपा के माध्यम से कृत्रिम अंग दिया गया इस तरह भारतीय जनता पार्टी ने इन जरूरतमंदों की राह आसान कर दी है। कृत्रिम अंग पाकर जरूरतमंद लोगों के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली व्यापारिक प्रकोष्ठ, व्यवसायिक प्रकोष्ठ, एवं आर्थिक प्रकोष्ठ द्वारा संयुक्त रूप से यह आयोजन किया गया था और इस दौरान श्रवण यंत्र व्हीलचेयर कमर पट्टी सहित अन्य जरूरतमंद सामग्रियों को जरूरतमंद लोगों को वितरित किया गया।

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष कृष्णकांत पवार ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदैव अपने कार्यकर्ताओं सहित पूरे देश को प्रेरित करते रहते हैं कि हमें उन जरूरतमंदों का एक सहारा बनना चाहिए उनके चेहरे पर खुशियां लाने के लिए जो हमसे मदद हो पाए वह करनी चाहिए इसी की तरह हमने आज एक छोटा सा प्रयास किया है और यह प्रयास काफी सुखद अनुभव दे रहा है उन्होंने कहा कि इनकी खुशी थोड़ी और बढ़ जाए इनके राह आसान हो जाए इसलिए यह कृत्रिम अंग बांटे जा रहे हैं।

आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संदीप सिन्हा ने कहा कि मैं काफी गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं और इसका श्रेय देश के प्रधानमंत्री को जाता है उनकी प्रेरणा से ही हम आज यह आयोजन कर पा रहे हैं और जरूरतमंद के काम आ पा रहे हैं थोड़े थोड़े सहयोग से ही सही कम से कम इनके चेहरे पर हम खुशियां तो बिखेर रहे हैं इसलिए हम गौरवान्वित हैं इसके साथ ही व्यापारिक प्रकोष्ठ एवं व्यवसायिक प्रकोष्ठ से थानमल जैन ने भी संबोधित किया और कहा कि छोटा सा आयोजन है परंतु सबसे बड़ा सुखद अनुभव तो तब मिलता है जब हमारी वजह से किसी के चेहरे पर मुस्कान आ पाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार