सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शिक्षा पर राजनीत भारी .

बिहार के सीमांचल के पूर्णिया से महागठबंधन ने रैली किया .बिहार के बिपक्ष के सभी लोग इस रैली मे सिरकत किए .राजद सुप्रीमो लालू ने विडिओ कॉन्फ्रेंस से अपनी बात रखी .वोटर को बीजेपी के खिलाप वोट करने को कहा गया .हिन्दू मुस्लिम राम रहीम तहजीब का बस्ता दिया गया .जनता दल यू के ललन सिंह ने रैली मे उपेंद्रकुशबाहा का चर्चा किया .तेज तेजस्बी ने लालू के अंदाज़ मे भाषण किया .लेफ्ट के लोग ने बीजेपी को टारगेट पर लिया .

प्रवीण सिंह
  • Feb 25 2023 7:28PM

आपको बताते चले कि पूर्णिया के मैदान रग भूमि को चुना गया .आज यूनिवर्सिटी का एग्जाम था जिसे रैली के कारण आगे बढ़ा दिया गया हैं .इसे दुर्भाग कहे या सोभाग कि अंडर १२ के शिक्षा प्राप्त लालू के लाल सहित शिक्षित जन प्रतिनिधि भी स्टूडेंट के कॅरिअर को हलके मे लेते हैं .

बिहार मे रोज़ी रोजगार शिक्षा आज भी बड़ा मुद्दा हैं .पैसे से मजबूत अभिभाबक के लिए स्कूल कॉलेज सब उपलब्ध हैं ;दूसरी तरफ़ कमजोर लोग आज भी शिक्षा के लिए बालू फांकते हैं .जिन लोगों का जामबार हुआ हैं उनमे यह डर हैं कि हम एक़ पलेटफार्म पर नहीं आए तो 2024 मे हमलोग तास के पत्ते की तरह बिखर जाएंगे .

नीतीश आख़री ओवर खेल रहे हैं .लालू ंमझि को अपने लाल की चिंता हैं .लाल झड़ा बाले को बीजेपी नहीं पचता हैं .कांग्रेस को मज़बूरी मे बैक साइड से बैटिंग करना पर रहा हैं .दरअसल रेला तो ऊपरी एकता दिखाना हैं .समय आते सभी एक दूसरो का पैर खीचेंगे .जनता खिचड़ी नहीं बहुमत बाली सरकार बनाएंगे .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार