सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लूट का लोकेशन बना बिहार का समस्तीपुर जनपद .

बैंक ;एटीएम बॉक्स ;मॉल ;जेबर दुकान ;घर ;सड़क ;गली मोहल्ला मैं कुत्ता गैंग हैट टॉप और देशी काटा ;गोली से लैस बंदूक लें कर ढ़ाबा बोलते हैं और फ़िल्मी तरीके से लूट कर चंपत हो जाती हैं .बाद मे भीड़ का जुटना और धोखे से एक दो का पकड़ा जाना फ़िर पीछे के रास्ते उसको छोड़ देना आम बात हो गए हैं .कहते हैं पुलिस से दोस्ती और दुश्मनी दोनों नहीं करना चाहिए .अब तो साफ़ हैं समस्तीपुर पुलिस के सरक्षण मे रोज छोटी बड़ी घटना हो रही हैं .आम आदमी का बिकेट कब गिर जाए पता नहीं .

प्रवीण सिंह
  • Dec 10 2022 7:42PM

आपको बताते चले कि बिगत कई माह से ब्यापारी क्लास  लोगों को टार्गेट किया जा रहा हैं .स्लीपर सेल का कुत्ता गैंग पुलिस का सरदर्द बना हुआ हैं .समस्तीपुर के ताजपुर ब्लॉक का ताजपुर बाज़ार मे जेबर दूकान को लूटने आए लडको को दूकानदार ने पकड़ा तो एक़ बलि चक्र मे कट गए .पूर्ब मे सोनार की हत्या के हत्यारे पकड़ से बाहर हैं .गाड़ी बाहन चोरी आम बात हो गई हैं .

समस्तीपुर टाउन के भोला सिनेमा हॉल मालकिन को बंधक बना कर लाखों लूटा गया .मोहनपुर रोड का हिरा जेबर का करोड़ का माल का ठिकाना भी लग गया होगा पर लुटेरे पकड़ से बाहर हैं क्यो ?दो दिन एक दिन पहले इंडिया बैंक मे पब्लिक के जामा होने के कारण लुटेरे को पकड़ा गया .केस क्लोज हो गया ?25- 30 साल पहले बिहार मे यही होता था .पहले हम देखा करते थे अब हमारे बच्चे देख रहे हैं .नए लोकेशन बिहार का समस्तीपुर शहर ग्रामीण दोनों बना हुआ हैं .पुलिस को विभाग का काम का लोड हैं फ़िर तसीली भी कर कर ऊपर देने हैं ऐसे मे क्राइम को कौन रोकेगा ?क्या कोई अबतार जिले मैं आएंगे ?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार