सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बाइक का सबारी कर स्लीपर सेल दिन के उजाले मे लुटेरे बन लुटते हैं .

बिहार के समस्तीपुर जिला के गामिन् शहरी चौक बाज़ार मे स्लीपर सेल के युवक आए दिन नई कहानी बनाते जा रहे हैं .दुकान बैंक होटल को टारगेट करना फ़िर इसे लूटना बीच मे जो आए उसको गोली मरना अब आम बात हो गई हैं .पेस्टोल अब खिलौना बन चुका हैं .लुटेरे पेस्टोल के सहारे दुकानदार को लूट लेते हैं .

प्रवीण सिंह
  • Nov 30 2022 3:53PM

आपको बताते चले कि स्लीपर सेल की पहचान करना स्थानीय थाना का काम हैं .थाना के पास पहले से भी अधिक केस लंबित हैं .ज़रा सोचिए लगातार वारदात होने लगे तो थाना पर शक करना पड़ता हैं .ताजा घटना ताजपुर के मुख्य बाज़ार का हैं जहां भूमि डीजल पैट्रोल गाय मांस के कारोबारी भी रहते हैं .लाखों रुपया का कारोबार दिन रात मे हो जाता हैं .सोना चांदी के दुकानदार सहित छोटे बड़े कारोबारी के पास बढ रहे मोटी रकम कहाँ से आता हैं .थाना को सब पता रहता हैं .पुलिस अपने पर आ जाए तो अपराध और अपराधी जगह छोड़ भाग जाएंगे I

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार