सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अब छत्तीसगढ़ के भिलाई में भी पुलिस पर हमला. सिपाही राजेश की उँगलियाँ टूटी , आरोपी अतीक अंसारी फरार

छत्तीसगढ़ के इस कांस्टेबल ने मात्र मांग लिया था पास.

Sudarshan News
  • Apr 20 2020 5:36PM

सिर्फ एक जगह और एकस्थान नहीं , ऐसी कई जगहें हैं जहाँ इस प्रकार की घटनाए लगातार हो रही है और उस परसत्ता मूक सहमति दे भी रही है. उत्तर प्रदेश , बिहार , झारखंड , छत्तीसगढ़ , असम ,कश्मीर , राजस्थान , गुजरात , मध्यप्रदेश , महाराष्ट्र , तेलंगाना या कुछ अन्यप्रदेश भी. संभवतः कोइ प्रदेश बचा हो जहाँ वर्दी वालों ने विपत्ति काल की तरहकोरोना मामले में मजहबी उन्मादियो का सामना न किया हो. खुद प्रधानमन्त्री नरेंद्रमोदी द्वारा सम्मानित डाक्टर और पुलिस वालों को जिस प्रकार से निशाना बनाया गया वोअपने आप में इनता साबित करने के लिए काफी है कि कहीं न कहीं कोई तो है जिस इसविपत्ति काल में भी अफरातफरी मचाना चाह रहा है. अब नया मामला आया है छत्तीसगढ़ केभिलाई शहर से. 

एक ओर पूरे देश में कोरोना के विरुद्धजंग लड़ है स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस के प्रति सम्मान दिखाने की बात हो रही है! वहीं भिलाई में लाकडाउन में लोगों की सुरक्षा में लगे सिपाही से मारपीट जैसीशर्मनाक घटना ने समाज को शर्मसार कर दिया है ! आवश्यकता तो इस बात की है, लाग डाउनमें पुलिस पर धौंस दिखाने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध सख्ती से लगाम लगातेहुए पुलिस के प्रति सम्मान के भाव कायम रखे जाएं ! 

भिलाई के जिस खुर्सीपार इलाके से कोरोनाका मरीज मिला था, वहीं लॉकडाउन उल्लंघन करते हुए एक आरोपी ने पुलिस के ऊपर हमलाकर एक सिपाही को घायल कर दिया ! मिडिया रिपोर्ट के अनुसार सिपाही राजेश उरांव जो कि 112 वाहन में ड्यूटीकरता है ! वह रायपुर कंट्रोल रूम से मिली एक सूचना के आधार पर मच्छी मार्केट किसीघटना की पतासाजी के लिए जा रहा था ! तभी मस्जिद के सामने से आती एक कार जिसका नंबरCG 04 HS – 9912 है,उसमें सवार अतीक अंसारी ने अपनी कार पुलिस वाहन 112 के आगे केनाल रोड में लगा कर मार्ग अवरुद्ध का दिया ! इसके बादसिपाही राजेश उरांव ने कार हटाने और आरोपी से लागडाउन पास दिखाने की बात कही तोआरोपी अतीक गाली गलौज, धमकी के साथ अपनी ऊंची राजनीतिक पहुंच की धौंस के साथ हुज्जतबाजी करने लगा ! इस दौरान आरोपी अतीक अंसारी ने सिपाही राजेश उंराव के साथ धक्कामुक्की करते हुए उनकी ऊँगली फैक्चर कर दी ! इसके बाद घटनास्थल से फरार हो गया ! 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार