सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Lockdown Update: ओडिशा में 14 दिन का लॉकडाउन, 5 मई से लागू होंगी पाबंदियां

सीएम नवीन पटनायक ने कहा कि पत्रकार अपनी जान जोखिम डालकर फील्ड में काम कर रहे हैं। फील्ड से पल पल की अपडेट देकर लोगों को जागरूक करने जैसा महान काम कर रहे हैं। वे फ्रंटलाइन कोरोना योद्धा हैं।

Sudarshan News
  • May 2 2021 3:02PM
देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर जारी है। देश में लगातार कोरोना मरीज और कोविड से होने वाली मौतों से बढ़ोतरी से लोगों में खौफ है। अस्पतालों में बेड, वेंटिलेटर, दवा और ऑक्सीजन की भारी किल्लत है। रविवार को ओडिशा सरकार ने प्रदेश में संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए 14 दिन का लॉकडाउन लगाने की घोषणा की है। ओडिशा में 5 मई से 19 मई तक लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान जरूरी सेवाओं को छोड़कर अन्य सेवाएं बंद रहेंगी। 

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कामकाजी पत्रकारों को फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स घोषित किया है। सीएम नवीन पटनायक ने कहा कि पत्रकार अपनी जान जोखिम डालकर फील्ड में काम कर रहे हैं। फील्ड से पल पल की अपडेट देकर लोगों को जागरूक करने जैसा महान काम कर रहे हैं। वे फ्रंटलाइन कोरोना योद्धा हैं। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार