सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

NTA ने फिर से खोली CSIR- UGC NET 2020 के लिए एप्लीकेशन विंडो

राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) ने CSIR- UGC NET 2020 के लिए एप्लिकेशन विंडो को फिर से खोल दिया है.

Abhishek Lohia
  • Aug 23 2020 11:35PM
राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) ने CSIR- UGC NET 2020 के लिए एप्लिकेशन विंडो को फिर से खोल दिया है. जिन उम्मीदवारों ने अभी तक परीक्षा के लिए आवेदन नहीं किया है या वे अपनी आवेदन प्रक्रिया पूरी नहीं कर पाए हैं, वे इसे 22 अगस्त से 10 सितंबर के बीच कर सकते हैं.

NTA ने कुछ हफ्तों के लिए फिर से पोर्टल खोला
एनटीए ने शनिवार को जारी अपने आधिकारिक बयान में कहा, “कई छात्रों से प्राप्त प्रतिनिधित्व के मद्देनजर जिन्होंने COVID-19 से बदली परिस्थितियों, वैज्ञानिक और औद्योगिक अनुसंधान परिषद (सीएसआईआर) से प्राप्त अनुरोध के कारण आवेदन नहीं किया, उनके लिए NTA ने कुछ हफ्तों के लिए फिर से पोर्टल को खोलने का फैसला किया है.

CSIR- UGC NET June 2020 के लिए आवेदन
यह उन सभी छात्रों पर भी लागू होता है, जो एक या किसी अन्य कारण से आवेदन पूरा नहीं कर पाए हैं या सीएसआईआर- यूजीसी नेट जून 2020 (CSIR- UGC NET June 2020) के लिए आवेदन पत्र जमा नहीं कर पाए हैं.

10 सितंबर की शाम 5 बजे तक करें अप्लाई
छात्र csirnet.nta.nic.in से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने या पूरा करने का समय 10 सितंबर की शाम 5 बजे तक है. शुल्क जमा करने का समय 10 सितंबर की रात 11.50 बजे तक है. फीस का भुगतान क्रेडिट / डेबिट कार्ड / नेट बैंकिंग / यूपीआई और पेटीएम के माध्यम से ऑनलाइन किया जा सकता है. आवेदक विशेष केंद्र शहरों में 11 से 17 सितंबर तक सुधार कर सकते हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार