सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

12 बी के परीक्षा के कारण समस्तीपुर शहर को जाम का भाड़ देखना पड़ेगा .

समस्तीपुर जिला मुख्यालय अंतर्गत ३५ सेण्टर बनाए गए हैं .२७हज़ार से अधिक परीक्षाथी के शामिल होने की संभाबना हैं .शहर के ट्रैफिक पर एका एक बड़ी भीड़ देखते हुए जाम की भार शहर को अगले 5 दिन परेशान कर देगी .शहर का ताजपुर रोड ;मोहनपुर रोड ;कचहरी रोड ;काशीपुर रोड मे जाम आम लोगों को परेशान करेंगी .

प्रवीण कुमार सिंह
  • Feb 1 2023 5:18PM

शहर के ट्रैफिक पर सुबह के 9 बजे से शाम के ५बजे तक आम लोग को अपने रूटीन वर्क मे परेशानी देखने पड़ेगे .जाम की समस्या के कारण सेण्टर पर एग्जाम पेपर सही समय पर पहुंच जाए यह बड़ी चुनौती होंगी .

सभी निर्धारित सेण्टर पर सुबह 7:30 बजे से सुरक्षा बल की तैनातकी की गई हैं .अबागमन सही से हो इसके लेकर ऑन वे ट्रैफिक की बात हो रहीं हैं l अनुमंडल ऑफिसर आर .के .दिबाकर ने बताया कि जिला मुख्यालय के सभी सेण्टर को देखते हुए परीक्षाथी के साथ सेण्टर पर पेपर को समय पर पहुंचना जिम्मेदारी होंगी .ऑन वय नो एंटी का पूरा पालन किया जायेगा l

हर साल जाम के कारण लोगों को परेशानी होती हैं .शहर के आर .एस .बी इंटर कॉलेज ;तिरहुत अकादमी ;विधी महाविधालय ;गर्ल्स हाई स्कूल ;मोराजी सतेन्दर कॉलेज ;संत कबीर कॉलेज ;आर .न कॉलेज ;मॉडर्न हाई स्कूल 5 किलो मीटर मे हैं परेशानी जाम को लेकर होना आम बात हो गई हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार