सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौ रक्षक दिनेश कुशवाहा 22अगस्त को करेंगे आत्मदाह .

बाऱ २ सूचना देने के बाद भी शासन ने कोई नोटिस नहीं लिया .समस्तीपुर जिला के ताजपुर ब्लॉक के बंगरा थाना निवासी हैं दिनेश कुशवाहा ;सामाजिक वर्कर और बीजेपी के पूर्ब जिला महामंत्री रह चुके हैं .थाना बगरा के रहीमाबाद के कसाई चलाते हैं अबैध बूचर खाना ;शासन के करबाई नहीं करने पर अपने तीन सयोगियों के साथ करेंगे आत्म दाह .

प्रवीण सिंह
  • Aug 19 2022 12:35PM
आपको बता दे कि बिगत कई साल से अबैध बुचरखाना चल रहा हैं .कसाई ग़लत तरीके से पशु जानबर को काट कर बेचते हैं और काली कमाई का एक़ पार्ट जिहादी को देते हैं ताकी इस्लाम सरिया के तहत इस्लाम का प्रचार हो .यहाँ के जानबर को बगाल के रस्ते बिदेश भेजा जाता हैं .लोंगो के विरोद्ध के बाद भी शासन ने कोई नोटिस नहीं लिया .तंग आ कर दिनेश कुशवाहा अपने साथी राज कुमार पंडित राजीव कुशवाहा धीरू राय के साथ बगरा थाना परिसद मे २० अगस्त को आत्मदाह करेंगे .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार