सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फैजान खान ने कि “माँ दुर्गा ज्वेलरी” शॉप में बंदूक की नोक पर लूट... दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली में दिवाली से पहले फैजान खान ने “माँ दुर्गा” ज्वेलरी नाम कि एक गहनों की दुकान में अपने साथियों के साथ लूट की. बता दें कि फैजान खान ने बंदूक की नोक पर इस लूट को अंजाम दिया.

Shraddha Mishra
  • Nov 1 2023 1:59PM

दिल्ली में लगातार जिहादियों का आतंक बढ़ता जा रहा है. जिहादी लगातार हमारी भावनाओं को आहत करने का और हमारे त्योहारों को खराब करने का प्रयास करते रहते हैं. इसी के चलते दिल्ली में दिवाली से पहले फैजान खान ने माँ दुर्गाज्वेलरी नाम कि एक गहनों की दुकान में अपने साथियों के साथ लूट की. बता दें कि फैजान खान ने बंदूक की नोक पर इस लूट को अंजाम दिया.

मामला दिल्ली के करावल नगर का है. फैजान खान ने करावल नगर में माँ दुर्गाज्वेलरी नाम कि एक गहनों की दुकान में घुसकर लुट की. इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वीडियों में साफ दिखाई दे रहा है कि फैजान खान ने बंदूक की नोक पर घटना को अंजाम दिया.

फैजान खान आपने साथियों के साथ माँ दुर्गाज्वेलरी नाम कि दुकान में घुसा और उसके बाद दुकानदार को बंदूक दिखाई. बंदूक कि नोक पर उसने लूट कि और उसके बाद वहां से फरार हो गया. बता दें कि फैजान खान मिनी पाकिस्तान नंद नगरी का निवासी है. दिल्ली पुलिस ने फैजान खान को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस आगे कि कारवाई कर रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार