सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

इंसानों का सौदा करते थे सलमान, जुनैद, शुभम और साजदा सय्यद...दूसरे राज्यों में ले जाकर करते थे सौदा...फ्लाईट से ले जाकर करते थे दुष्कर्म

डोंगरगढ़ पुलिस को मानव तस्करों को पकड़ने में बड़ी सफलता प्राप्त हुई है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो- 9329905333
  • Nov 24 2020 9:45AM
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में मानव तस्करी का बड़ा भंडाफोड़ हुआ है। जिसमें चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। यह चारों आरोपी पूरी प्लानिंग के साथ लोगों को बकायदा फ्लाइट पर बिठाकर अन्य राज्य लेकर जाते थे और उसके बाद उनका दुष्कर्म करने के बाद बेच दिया करते थे।
छत्तीसगढ़ पुलिस की टीम अब इन आरोपियों से पूछताछ के जरिए बड़े आकार तक पहुंचने की तैयारी में है। सुदर्शन को पुख्ता सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इन आरोपियों के तार दिल्ली तक जुड़े हुए हैं और दिल्ली में इनका कनेक्शन को देखते हुए अब पुलिस कार्रवाई में लगी हुई है।





बतादें कि डोंगरगढ़ थाना में लगातार गुम इंसान की रिपोर्ट दर्ज हो रही थी, जिस पर उच्च अधिकारियों के मार्ग दर्शन में थाना प्रभारी अलेक्जेंडर कीरो द्वारा टीम बना कर सभी दिशा में जांच की जा रही थी। जिसमें डोंगरगढ़ पुलिस को मानव तस्करों को पकड़ने में बड़ी सफलता प्राप्त हुई ।
  



लगातार गुम इंसान की शिकायतें दर्ज
डोंगरगढ़ शहर की निवासी महिला वंदना जैन और उसके 03 वर्षीय पुत्र दिव्यांश जैन के गुम होने की शिकायत उसके पति शुभम जैन द्वारा डोंगरगढ़ थाने में दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद काफी पूछताछ के बाद भी पुलिस को कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई। पीड़िता और उसके पुत्र को साथ लेकर पीड़िता का पति शुभम जैन थाने पहुंचा और पीड़िता महिला ने अपनी आप बीती पुलिस को बताई। जिसके बाद पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने चार आरोपियों सलमान खान, जुनैद खान, शुभम तिवारी और साजदा सय्यद सभी डोंगरगढ़ निवासी है को गिरफ्तार किया।




फ्लाइट से ले जाते थे...रेप करते थे
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों द्वारा उसे बहला फुसलाकर पहले डोंगरगढ़ से रायपुर फिर रायपुर से हवाई जहाज से दिल्ली और दिल्ली से हरियाणा ले जाया गया जहां उसे एक किराए के मकान में रखा गया था। जहां पीड़िता के बच्चे को जान से मारने की धमकी दे कर आरोपियों द्वारा उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया। मामला दुष्कर्म तक ही नहीं रुका और पीड़िता को हरियाणा ले जा कर किसी सुरेश को बेच दिया गया, पर जब पीड़िता ने अपने पहले से शादी शुदा होने की बात सुरेश को बताई तो सुरेश ने पीड़िता को चारो आरोपियों को वापस दे दिया। उसके बाद आरोपियों द्वारा पीड़िता को राजेश चमरा के साथ शादी करा दी गई। परंतु जब शादी के बाद पीड़िता ने राजेश को अपने पहले से शादी शुदा होने की बात बताई तो राजेश द्वारा स्थानीय पार्षद के साथ मिल कर पीड़िता को पुलिस थाने ले जाया गया। जहां से उसे सुरक्षित ट्रेन में बैठाकर दुर्ग भेज दिया गया। वहीं पीड़िता की रिपोर्ट पर डोंगरगढ पुलिस ने चार आरोपियों को विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर लिया है। एसडीओपी डोंगरगढ़ चंद्रेश ठाकुर ने पूरे मामले का खुलासा किया है और बताया की अभी इस मामले में और आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार