सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttar Pardesh: कानपुर हिंसा में कट्टरपंथियों की खुली पोल... दंगाइयों ने पुलिस और हिन्दुओं पर छतों से फेंके पेट्रोल बम

फिलहाल kanpur police ने हालात काबू में होने का दावा किया। शुरुआती पथराव के बाद कानपुर के यतीमखाना चौराहा इलाके की गलियों में दंगाइयों की पहचान करने गई पुलिस पर पथराव होने लगा।

Akshat Shrotry
  • Jun 4 2022 9:30AM

कानपुर में इस्लामिक कट्टरपंथियों के विवाद की बजह से पुरे यूपी में इन लोगों की पोल खुलकर सामने आ गई है। यह लोग जितना मर्जी शान्ति का पाठ पढ़ लें लेकिन सचाई यह है कि जब भी इन लोगों को मौका मिलता है तो दंगे करने से पीछे नहीं हटते हैं। शुक्रवार को इन कट्टरपंथियों की पोल आखिर खुल गयी जब कानपूर में प्रधामंत्री और राष्ट्रपति का दौरा था ऐसे में हिंसा करना देश विरोधी है।

 शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कट्टरपंथियों द्वारा की गई हिंसा के बाद दंगे जैसे हालात पैदा हो गए। दो पक्षों के बीच बाजार बंद कराने को लेकर बवाल हुआ। पुलिस पर दंगाई पथराव कर रहे हैं साथ ही पेट्रोल बम भी फेंक रहे हैं। अब तक 40 लोगों को मामले में गिरफ्तार किया गया है।

 फिलहाल kanpur police ने हालात काबू में होने का दावा किया। शुरुआती पथराव के बाद कानपुर के यतीमखाना चौराहा इलाके की गलियों में दंगाइयों की पहचान करने गई पुलिस पर पथराव होने लगा। पुलिस पर छतों से पथराव हुआ। पुलिस ने भीड़ पर पहले लाठीचार्ज किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार