सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jahangirpuri Violence का बंगाल कनेक्शन ? जांच के लिए पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम

टीम के सदस्य बुधवार को सबसे पहले महिषादल थाने गए. जहांगीरपुरी कांड में गिरफ्तार लोगों में शेख असलम भी है, जो जिले के महिषादल के कंचनपुर का निवासी है. मोहम्मद अंसार शेख के मामा का घर भी महिषादल के नामलक्ष्य गांव में है.

Abhay Pratap
  • Apr 20 2022 9:06PM

हनुमान जन्मोत्सव शोभायात्रा पर देश की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुए हमले की जांच को लेकर दिल्ली पुलिस एक्शन में नजर आ रही है. जहांगीरपुरी हिंसा के बंगाल कनेक्शन की जांच को लेकर दिल्ली पुलिस की टीम ने बंगाल में डेरा दाल दिया है.

खबर के मुताबिक़, हनुमान जयंती पर निकली शोभा यात्रा के दौरान हुई हिंसा के मुख्य आरोपितों में शामिल अंसार शेख व शेख असलम के बारे में जानकारी इकठ्ठा करने के लिए बुधवार को दिल्ली पुलिस की तीन सदस्यीय टीम पूर्व मेदिनीपुर जिले के महिषादल गई है. टीम ने महिषादल थाने के पुलिस अधिकारियों से इस बारे में बात की. बता दें कि दिल्ली पुलिस की टीम मंगलवार शाम को ही जिले के हल्दिया भी गई थी.

दिल्ली पुलिस की टीम में क्राइम ब्रांच के एएसआइ सुरेश कुमार, कृष्ण पाल और सुमित लामा शामिल हैं. टीम के सदस्य बुधवार को सबसे पहले महिषादल थाने गए. जहांगीरपुरी कांड में गिरफ्तार लोगों में शेख असलम भी है, जो जिले के महिषादल के कंचनपुर का निवासी है. मोहम्मद अंसार शेख के मामा का घर भी महिषादल के नामलक्ष्य गांव में है.

दिल्ली पुलिस की जांच टीम ने आरोपितों के बारे में और जानकारी हासिल करने के लिए इन दोनों जगहों का दौरा भी किया. पुलिस अधिकारियों ने असलम के परिवार से बात की. इसके बाद जांचकर्ता हल्दिया में शेख अंसार के ससुर के घर भी गए. अंसार समय-समय पर हल्दिया में अपने ससुर के घर जाता था. उसका हल्दिया में दो मंजिला मकान है और वह अपने इलाके में बहुत लोकप्रिय है.

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम कल देर रात अंसार की नानी के घर पहुंची थी. टीम ने अंसार के बारे में जानकारी जुटाई. वहीं बुधवार को क्राइम ब्रांच की टीम आरोपित दिलशाद के सुताहाटा इलाके में स्थित घर पड़ताल के लिए वहां गई. क्राइम ब्रांच की टीम सोनू उर्फ युनूस के ठिकानों पर भी गई. सोनू भी हल्दिया का ही रहने वाला है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार