सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मो. अकिल बोला 'लव यू' लड़की बोली 'सेम टू यू'.... फिर बुर्का पहनाकर अकिल और उसके भाई ने किया बलात्कार

जानकारी के मुताबिक थाना जहानाबाद क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने एसपी के आदेश पर थाना जहानाबाद में एफआइआर दर्ज कराई है। दी गई तहरीर में कहा गया है कि उसको मोहल्ले के अकील शाह ने अपने प्रेम में फंसा लिया।

Prem Kashyap Mishra
  • Mar 26 2022 4:48PM

पीलीभीत से दर्दनाक लव जिहाद का मामला सामने आया है। एक इस्लामीक युवक मोहम्मद अकील शाह ने एक हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया उसके बाद उसे मुसलमान बना दिया। यही नहीं उसके साथ जिहादी युवक ने वीभत्स वारदात को भी अंजाम दिया। आपको बता दें पहले तो अकिल शाह ने उसे बड़े-बड़े सपने दिखाए, चांद तारे तोड़ने के वादे किए, उसे यह जताया इस दुनिया में उससे ज्यादा प्यार उसे कोई नहीं कर सकता, लेकिन उसके अंदर जो जिहादी मानसिकता था उसे सेक्युलर लड़की पढ़ नहीं पाई।

लड़की भी सेक्युलर विचारधारा की थी वह मानती थी प्यार में हिंदू मुसलमान नहीं होता है, प्यार का ना कोई जाति होता है ना कोई धर्म होता है, और वह कहती थी मेरा अकिल ऐसा नहीं है लेकिन जब उसके साथ यह घटना हुई तब उसकी आंखें खुली।

जानकारी के मुताबिक थाना जहानाबाद क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने एसपी के आदेश पर थाना जहानाबाद में एफआइआर दर्ज कराई है। दी गई तहरीर में कहा गया है कि उसको मोहल्ले के अकील शाह ने अपने प्रेम में फंसा लिया। 15 मई 2018 को उसका मोहल्ले की एक मस्जिद में निकाह करा दिया गया। निकाह के एक वर्ष सात माह बाद उसका धर्म परिवर्तन करा दिया गया। 

युवती का कहना है कि उसे जबरन प्रतिबंधित पशु का मीट खिलाने का प्रयास किया गया। विरोध करने पर उसकी हत्या तक कर देने की धमकी दी गई। उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाकर तरह-तरह की यातनाएं देता था। 20 अगस्त 2021 को अकील की गैरमौजूदगी में उसके भाई ने चाकू की नोंक पर उससे दुष्कर्म किया।

22 अगस्त 2021 को वह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची। उस समय वह काफी बीमार हो गई थी। उपचार आदि के बाद जब वह ठीक हुई तो जिले के एसपी के यहां पेश होकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसपी के आदेश पर थाना जहानाबाद में अकील शाह, कामिल शाह, आरिफ, राजदा बेगम, शाहीन, यासमीन आदि के खिलाफ धर्म परिवर्तन, दुष्कर्म, धमकाना समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार