सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मदरसे में कैद कर विधवा हिन्दू महिला का जबरन कराया गया धर्मांतरण... जिहादी युवक चढ़ा प्रशासन के हत्थे

महिला ने सात लोगों पर जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अब प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 12 2022 6:41PM

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से एक जिहादी करतूत का संगीन मामला सामने आया है। एक महिला का कहना है कि उसे एक मदरसे में बंधक बना लिया गया और जबरन उसका धर्मांतरण कराया गया। महिला ने सात लोगों पर जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अब प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने दावा किया कि उसे मदरसे में बंधक बनाकर रखा गया था।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली महिला ने कहा कि उसके पति की 2012 में मौत हो गई थी। वह बाद में 2015 में जनसठ ईंट भट्ठे पर काम करने गई जहाँ उसकी मुलाकात अंसार नाम के व्यक्ति से हुई मघिला को पहले उसने अपने प्रेम जाल में फंसाया उसके बाद उसे एक मदरसे में ले गया और उस पर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा। उसने दावा किया कि अंसार ने कुड़का गांव ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। महिला ने बताया कि वह इसी दौरान हिंदू संगठन की कार्यकर्ता से मिली, उसकी मदद से ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

महिला ने दावा किया कि अंसार ने कुड़का गांव ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक पहले उसे कूकड़ा ले आया और इसके बाद उसके दोनों बच्चों का अपहरण कर लिया। महिला ने कहा कि आरोपी ने उसे डरा-धमकाकर कलमा पढ़वाया और बाद में फुलत ले जाकर उसका धर्म परिवर्तन करा नया नाम जैनब रख दिया। पीड़िता का आरोप है कि फुलत में और 2 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि उस पर गोमांस खाने का भी दबाव डाला गया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अध्‍यादेश, 2020 के तहत न्यू मंडी थाने में मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में अंसार को गिरफ्तार किया गया है और सात अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।’

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार