सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चर्च के पादरी ने बनाया नाबालिग बच्ची को हवस का शिकार... पत्नी इस कुकृत्य का बनाती थी विडियो

शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुये चर्च के पादरी और उसकी पत्नी को अपनी गिरफ्त में लिया है।

prem kashyap mishra
  • Jan 8 2022 1:34PM

गुजरात से एक दरिंदगी का मामला प्रकाश में आया है। राज्य के तापी जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जिले में एक पादरी ने गाँव की 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। सबसे हैरानी और शर्मसार बात यह है कि इस काम में खुद उसकी पत्नी भी उसे सहायता करती थी। 

इसके चलते पुलिस द्वारा पादरी और उसकी पत्नी दोनों को हिरासत में लिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, तापी जिले के सोनगढ़ तहसील में रहने वाली नाबालिग युवती के साथ गाँव के चर्च के पादरी ने तीन बार दुष्कर्म किया था। इस बारे में पीड़िता ने अपने परिवार को बताया तब जाकर यह बात सामने आई। इसके चलते परिवार वालों ने सोनगढ़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। 

शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुये चर्च के पादरी और उसकी पत्नी को अपनी गिरफ्त में लिया है।  तापी के डीवाईएसपी आरएल मावाणी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आरोपी चर्च के पादरी ने बलीराम कोकणी किसी न किसी बहाने से बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। इसमें भी उसकी पत्नी भी उसके इस कार्य में उसका वीडियो उतारती थी। 

डीवायएसपी आरएल मावाणी ने बताया कि पादरी बलीराम कोकनी की हवस का शिकार बनी नाबालिग बच्ची अपनी दादी के साथ उसके ख़ेत पर और अपने माता-पिता के साथ चर्च में भी जाया करती थी। एक रोज़ जब पीड़िता पादरी बलीराम कोकनी ख़ेत पर मजदूरी के लिए गई तो उसके साथ बलात्कार किया गया।

इस दौरान पादरी की पत्नी अनीता भी उस बलात्कार वाली जगह पर मौजूद थी और उसने भी अपने मोबाइल में अपने बलात्कारी पति और पीड़िता के फ़ोटो अपने मोबाइल में खींच लिए थे। इसी तरह अलग-अलग बहाने बताकर पादरी बलीराम कोकनी ने तीन बार अलग-अलग जगह ले जाकर पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाया था।

समाज में किसी भी पादरी का काम समाज को सही राह बताना है। हालांकि यदि वही पादरी ही ऐसा काम करे तो समाज में उसके खिलाफ तिरस्कार की भावना पैदा होती है। इस मामले में भी पादरी का नाम सामने आने के बाद सभी लोग पादरी के खिलाफ रोस व्यक्त कर रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार