सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

AP Grama Sachivalayam 2020: आंध्र प्रदेश ग्राम सचिवालय परीक्षा तिथि घोषित

आंध्र प्रदेश ग्राम सचिवालय ने एपी ग्राम सचिवालय परीक्षा 2020 की आयोजन तिथि आज यानी 13 अगस्त को घोषित कर दी है. यह परीक्षा तिथि विभाग के करीब 16,208 पदों के लिए रिलीज की गई है.

Abhishek Lohia
  • Aug 13 2020 10:25PM
AP Grama Sachivalayam 2020 Exam Date Announced: आंध्र प्रदेश ग्राम सचिवालय ने एपी ग्राम सचिवालय परीक्षा 2020 की आयोजन तिथि आज यानी 13 अगस्त को घोषित कर दी है. यह परीक्षा तिथि विभाग के करीब 16,208 पदों के लिए रिलीज की गई है. एग्जाम डेट के बारे में पंचायत राज के प्रिंसिपल गोपाल कृष्ण द्विवेदी ने ट्वीट करके बताया. इस ट्वीट में लिखा था, “ग्राम / वार्ड सचिवालय परीक्षा एपी 2020 - यह सभी आवेदकों और संबंधित अन्य लोगों को सूचित किया जाता है कि परीक्षा 20 सितंबर 2020 से शुरू होगी और जल्द ही एक विस्तृत कार्यक्रम जारी किया जाएगा ”.

विस्तृत शेड्यूल उपलब्ध होगा वेबसाइट पर –

ग्राम सचिवालय परीक्षा का विस्तृत शेड्यूल ऑफिशियल वेबसाइट पर कुछ समय में उपलब्ध होगा. इसे देखने के लिए कैंडिडेट्स को gramasachivalayam.ap.gov.in पर जाना होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें ये परीक्षाएं कुल एक हफ्ते तक आयोजित की जाएंगी जिनकी शुरुआत 20 सितंबर से होगी. करीब दस लाख से ज्यादा कैंडिडेट्स ने इन परीक्षाओं के लिए आवेदन किया है. इस बारे में अथॉरिटी का कहना है कि परीक्षाएं आयोजित कराते समय कोरोना से संबंधित सभी गाइडलाइंस फॉलो की जाएंगी और सभी उपायों को अपनाया जाएगा ताकि कैंडिडेट्स की सुरक्षा में कोई कमी न आने पाए.

करीब 5000 सेंटर्स पर होगी परीक्षा –

सूत्रों की मानें तो एपी ग्राम सचिवालय परीक्षा करीब 5000 सेंटर्स पर आयोजित होगी. इतने अधिक सेंटर्स पर परीक्षा कराने का कारण सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो कराना है. कैंडिडेट्स को दूर-दूर बैठाया जाएगा इसके लिए अधिक सेंटर्स की आवश्यकता पड़ेगी. यही नहीं सरकार उम्मीदवारों को ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कराने की भी योजना बना रही है. दरअसल कोरोना के कारण अभी भी कई जगहों पर यातायात सुचारू रूप से शुरू नहीं हो पाया है. ऐसे में सरकार नहीं चाहती कि परीक्षा के लिए आने में कैंडिडेट्स को किसी प्रकार की कोई समस्या हो.

इस परीक्षा के लिए आवेदन 11 जनवरी को आरंभ हुए थे और इनके लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख 31 जनवरी 2020 थी. इस परीक्षा से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी पाने के लिए एपी ग्राम सचिवालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार