सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Sonebhadra Rape Case : शफाकत अली, जलील मोहम्मद, ताजुद्दीन व एक नाबालिग थे दोस्त... चारो ने मिल किशोरी से किया सामूहिक बलात्कार

कुछ देर बाद एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह और एएसपी विनोद कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे। उनके निर्देश पर पुलिस ने कई जगहों पर दबिश देकर चार आरोपियों शफाकत अली, जलील मोहम्मद, ताजुद्दीन व एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया।

Shanti Kumari
  • Dec 7 2021 8:40PM

देश में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वे कब, कहा, और किस वारदात को अंजाम दें दें इसका अंदाजा भी लगाना भी मुश्किल हो रहा है अपराध के मामले में जिहादियों ने चरम सीमा को पार कर दिया है ये मुल्ला अपनी आतंकी मानसिकता कही-न-कही दिखने का पूरा प्रयास करते है और कामयाब भी हो जाते है। एक तरफ ये लड़कियों से दिखावटी प्यार कर उनके साथ रेप और धर्मांतरण कर रहे है दूसरी तरफ लड़की नहीं माने तो उसकी हत्या करने से भी पीछे नहीं हटते। आपको बता दें कि सोनभद्र से फी एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक किशोरी के साथ जिहादियों ने सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया है। 

बता दें कि सोनभद्र में ओबरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार को साप्ताहिक बाजार लगता है। शाम सात बजे बाजार में सामान खरीदारी के दौरान ही किशोरी अपनी मौसी से पूछ कर शौच के लिए पास के खेत में गई। उसी समय चार युवक शफाकत अली, जलील मोहम्मद, ताजुद्दीन व एक किशोरी को पकड़ कर अरहर के खेत में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। 

 किशोरी की चीख-पुकार सुनकर खेत के करीब मौजूद कुछ नाबालिग बच्चों ने ईंट पत्थर चलाकर किशोरी को बचाने का प्रयास किया। बाद में आरोपी फरार हो गए। सोमवार सुबह परिजनों से जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की और पीड़िता के बाबा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने गुनाह भी कबूल किया है।

कुछ देर बाद एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह और एएसपी विनोद कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे। उनके निर्देश पर पुलिस ने कई जगहों पर दबिश देकर चार आरोपियों शफाकत अली, जलील मोहम्मद, ताजुद्दीन व एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि सभी आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। सुरक्षा के मद्देनजर मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है।




सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार