सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

‘श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी’ की धुन से गूंज उठा श्रीनगर का लालचौक... 32 साल बाद कश्मीर में निकाली गई श्रीकृष्ण जन्माष्टमी शोभायात्रा

इस्लामिक चरमपंथियों द्वारा 1990 में किए गए कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार के 32 साल बाद पहली बार लाल चौक पर इस तरह से हिंदू त्योहार का जश्न मनाया जा रहा है.

Abhay Pratap
  • Aug 30 2021 6:55PM

आज देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में धर्मरक्षक भगवान योगेश्वर श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव मनाया जा रहा है. गांव की गलियों से लेकर शहरों की कॉलोनियों तक श्रीकृष्ण भगवान के जयकारे गूंज रहे हैं. इस जम्मू कश्मीर के श्रीनगर स्थित लालचौक से एक हर्षित तथा गर्वित करने वाली खबर सामने आई है. जिस लाल चौक पर कभी जिहादी तथा पाकपरस्त नारे गूंजते थे, आज वहां श्रीकृष्ण की शोभायात्रा निकाली गई है.

खबरके मुताबिक़, जम्मू-कश्मीर के लाल चौक इलाके से कृष्ण जन्माष्टमी मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारी संख्या में लोग श्रीकृष्ण की भक्ति में लीन हैं तथा "श्रीकृष्ण गोविंद हरे मुरारी, हे नाथ नारायण वासुदेवा' भजन को गा रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है तथा बदलते हुए कश्मीर की झलक दिखाई जा रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार