सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नाबालिग किशोरी को उठा ले गया जावेद ... महीने भर रखा बंधक बनाकर तथा लूटता रहा उसकी अस्मत

पीड़िता को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया. बाल कल्याण समिति ने पीड़िता को नारी निकेतन भिजवा दिया. 4 जून को पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया गया. उसमें बालिका के गर्भवती होने की पुष्टि हुई है.

Abhay Pratap
  • Jun 25 2021 5:14PM

आश्चर्य देखिए, जावेद नामक हैवान महीने भर तक इस मासूम की आबरू से खेलता रहा है, उसके साथ बलात्कार करता रहा लेकिन न तो इस भयावह वारदात पर कोई स्वघोषित बुद्धिजीवी बोला और न ही नारी सम्मान के नाम पर मिडनाईट कैंडलमार्च निकालने वाले राजनेता. ये घटना राजस्थान के चूरू जिले के सिद्धमुख थाना इलाके के एक गाँव का है. रेप के बाद पीड़िता गर्भवती हो गई.

खबर के मुताबिक, आरोपी हरियाणा के सदलपुर निवासी जावेद की रिश्तेदार पीड़िता के गांव में रहते हैं. इसके कारण जावेद का वहां आना जाना था. इस दौरान जावेद की पहचान नाबालिग से हो गई. उसके बाद आरोपी उसे 3 अप्रेल को बहला फुसलाकर अगवा कर ले गया. 8 अप्रेल को सिद्धमुख थाने में बालिका के पिता ने जावेद के खिलाफ नाबालिग का अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया था.  आरोपी जावेद पहले बालिका को हरियाणा के छानी, फिर दिल्ली और बाद में बिहार के किशनगंज ले गया. वहां आरोपी ने पीड़िता को एक महीने तक बंधक बनाकर रोजाना रेप किया.

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस 12 मई को बालिका को हरियाणा के आदमपुर मंडी से ढूंढकर लाई . बालिका की कोरोना जांच करवाई गई तो वह पॉजिटिव पाई गई . उसे चूरू बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया. बाल कल्याण समिति ने पीड़िता को नारी निकेतन भिजवा दिया. 4 जून को पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया गया. उसमें बालिका के गर्भवती होने की पुष्टि हुई है.

नाबालिग के गर्भवती होने पर न्यायालय के सामने पेश किया गया. वहां परिजनों और पीड़िता की सहमति को देखते हुए न्यायालय ने गर्भपात कराने के आदेश दिए हैं. इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है.इसके साथ ही पुलिस ने कहा है कि आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्यवाई की जा रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार