सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

खालिस्तान लिबरेशन फोर्स के निशाने पर यूपी के कई बड़े-बड़े राजनेता.. दिल्ली में गिरफ्तार हुए केएलएफ (KLF) के दो आतंकियों ने किया खुलासा..

खालिस्तान लिबरेशन फोर्स के दो आतंकी दिल्ली में गिरफ्तार, यूपी के कई बड़े नेता केएलएफ (KLF) के रडार पर. यूपी एसटीएफ (UPSTF) पूछताछ के लिए दिल्ली हो रही है रवाना..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jun 29 2020 8:11AM

खालिस्तान लिबरेशन फोर्स (केएलएफ) के निशाने पर उत्तर प्रदेश के कई बड़े राजनेता हैं यह जानकारी दिल्ली में गिरफ्तार हुए KLF के दो आतंकियों ने पूछताछ में दी है। शनिवार को नई दिल्ली में केएलएफ के दो संदिग्ध आतंकियों को दिल्ली स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था। पूछताछ में यह तथ्य सामने आने के बाद अब UPSTF की टीम दिल्ली रवाना हो रही है। इन दोनों संदिग्ध आतंकियों पर अति विशिष्ट व्यक्तियों की हत्या के अलावा खालिस्तान आंदोलन से युवाओं को जोड़कर उन्हें सीमा पार आतंकी प्रशिक्षण दिलाने का भी आरोप है। इनमें से एक युवक लवप्रीत उर्फ लवली समेत पांच नौजवानों को आतंकी ट्रेनिंग के लिए सीमा पार भेजने की कवायद चल रही थी।

पूछताछ के दौरान  खालिस्तान लिबरेशन फोर्स के दोनों संदिग्ध आतंकियों ने बताया है कि वे उत्तर प्रदेश के कई राजनेताओं को निशाना बनाने की तैयारी कर रहे थे। इन दोनों पर अति विशिष्ट व्यक्तियों की हत्या के अलावा खालिस्तान आंदोलन से युवाओं को जोड़कर उन्हें सीमा पार आतंकी प्रशिक्षण दिलाने का भी आरोप है। इनमें से एक युवक लवप्रीत उर्फ लवली समेत पांच नौजवानों को आतंकी ट्रेनिंग के लिए सीमा पार भेजने की कवायद चल रही थी। दूसरे शख्स मोहिंदर पाल को युवाओं को खालिस्तान आंदोलन से जोड़ने और टारगेट की पहचान करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। दोनों ही आतंकी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के लिए काम कर रहे थे।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें