सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुंबई ही सुरक्षित क्यों लगा होगा राजस्थान के लव जिहादी को ? लेकिन आख़िरकार वहां भी न छिप सका और पकड़ा गया

Churu लव जिहाद मामला: पुलिस ने मुंबई से युवक-युवती को खोज निकाला

Shiv Kumar
  • Mar 26 2021 6:29PM
देश भर से लव जिहाद के मामले लगातार आ रहे हैं। नया मामला राजस्थान के चूरू से है जहां जिहादी ने लड़की के अपने प्रेमजाल में फसाया और फिर उसे अगवा कर ले गया। इस मामले  में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने लड़की और जिहादी का पता लगा लिया है। जो कि मुंबई में घूमते नज़र आ रहे थे।  

दरअसल मामला राजस्थान के चूरू  के सरदारशहर का है, जहां 25 फरवरी को पुलिस थाने में युवती का लव जिहाद (Love Jihad Case) में फंसा कर अपहरण करने का मामला दर्ज हुआ था। अब इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हांथ लगी है। पुलिस ने युवक-युवती को मुम्बई (Mumbai) से बरामद कर लिया है।

बता दें कि पुलिस टीम ने कॉल डिटेल के आधार पर मुम्बई में कई जगहों पर दबिश दी। जिसके बाद ही युवक-युवती को बरामद करने में सफलता मिली है। जानकारी के अनुसार जिहादी ने शादी कर भी कर ली है। जिस पर पुलिस ने अभी कुछ साफ नहीं किया है। पर एक बात तो साफ है कि पुलिस को आरोपी तक पहुंचने में काफी समय लग गया। 

बता दें कि इस मामले को लेकर स्वामी समाज और अखिल भारत हिंदू युवा मोर्चा की ओर से कई बार प्रदर्शन और सरदारशहर बंद भी किया जा चुका था। तब जाकर पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने तीव्रता दिखाई। पर सवाल यही है कि कब तक देश में हिंदू लंडकियों को जिहादी शिकार बनाते रहेगें। देश में लव जिहाद के खिलाफ कब कानून बनाया जायेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार