सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

समस्तीपुर जिला अंतर्गत नवगठित नगर परिषद् पटोरी मे चुनाबी मुद्दे

पहले चरण के वोट 10 ओक्टुबर को डालें जायेगे .वोटरों मे खाफी उम्मीद भारा हैं .ग्रामीण ग्राम पंचायत के वोटर नगर निकाय मे जुड़े हैं .देहात के लोग नगर के वोटर हो गए खुशी हैं पर सरकार जब टैक्स निकाय बाला लेंगी तो दुःखी होंगे .

प्रवीण सिंह
  • Sep 21 2022 8:39PM
आपको बताते चले कि ग्राउंड जीरो पर लोगों से जब बात हुए तो लोगों का कहना हुआ कि एकल पद पर रिजर्वेशन के साथ एडुटेशन भी होना चाहिए .नहीं तो नगर निकाय कौन सी ढ़लताल मे जाएगी पता नहीं .इसी कड़ी मे सतेन्दर राय से समय लिया गया जो करोना मैन थे .लोगों को रासन दबा कपड़े आदि उपलब्ध कराए थे .चुनाबी मौहोल मे उप सभापति उम्मीदबार हैं .पटोरी मे मुख्य समस्या जल निकासी ढारआ ब ;महिला शौचालय ;CCTV कैमरा ;नालासड़क निर्माण ;लाइटिंग का पूरा दरक़ार हैं .नए नगर निकाय बने जाने पर कचरा उठाब पर भी काम होना चाहिए .वोटर के मिज़ाज खुल कर नहीं आ रहा पर अच्छे सच्चे उम्मीदबार से उम्मीद वोटर को रहती हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार