सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दलसिंहसराय नगर परिषद् के निचले वाड मे जल निकासी नहीं .

पुराना बोड ने मास्टर प्लान ले आउट पर काम नहीं किया .बिहार के समस्तीपुर जिला अंतर्गत दलसिंहसराय नगर परिषद् के निचले वाड मे जल जमा बना हुआ हैं .लोगों के घरों से जो पानी निकलता हैं जो नाला नहीं होने से सड़क पर लग जाता हैं .आउट स्टैंडिंग के द्वारा साफ़ सफ़ाई किया जाता रहा पर सफ़ाई सही से नहीं हो सका फिर नाला को बड़ा करके इसे गहरा करना था पर यह भी नहीं हो सका .अब नई बोड को इस बात को लेकर नोटिस लेना होगा .

प्रवीण सिंह
  • Feb 11 2023 9:00AM

आपको बताते चले कि सिबेज का पानी नहीं निकलता हैं ;लोगो के घर से जो पानी निकलता हैं नाला नहीं होने के कारण सड़क पर ही लगा रहता हैं.नब निर्बाचित वाड पार्षद अपने मद या फिर नगर विकास मद से सड़क पर राबिस डाल कर सरकार को चौड़ीकरण कर रहे हैं .नगर विकास डेवलपमेंट से सड़क चौड़ीकरण करके सड़क को बना कर नाला भी निकलना होगा .नाला का रूप लेबल जल निकासी के अनुरूप होना चाहिए .

आउटस्टैंडिंग से साफ़ सफ़ाई का जिम्मा जो नगर बोड की जिम्मेदारी उसका मॉनिटरिंग सही रूप से होना चाहिए .शहर मे जमीन लें कर लोग अपना घर बना लेते हैं फ़िर उस घरों से पानी का निकासी सही रूप से नहीं होने से परेशानिया होती हैं .अब ले-आउट पर काम होना चाहिए .

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार