सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MI vs SRH Live Cricket Streaming: मुंबई और हैदराबाद के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें मैच का लाइव टेलीकास्ट

रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह से मुंबई की टीम को काफी उम्मीदे होंगी. मुंबई इंडियंस प्वॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है. जबकि हैदराबाद की टीम आठवें स्थान पर है.

Sudarshan News
  • Apr 17 2021 6:58PM

IPL 2021 MI vs SRH Live Cricket Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) का 9वां मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (एमआई) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच खेला जाएगा. मुंबई को आईपीएल 2021 के सीजन के अपने पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हाथों हार का सामना करना पड़ा. हालांकि मुंबई की टीम ने अपने दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर जबरदस्त वापसी की.

दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद को अभी तक अपने दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. हैदराबाद  को अपने पहले मुकाबले में कोलकाता के हाथों 10 रनों से हार झेलनी पड़ी. इसके बाद बैंगलोर की टीम ने SRH को 6 रनों से हराया. डेविड वार्नर, मनीष पांडे और राशिद खान पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अहम भूमिका निभा सकते हैं.

वहीं रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह से मुंबई की टीम को काफी उम्मीदे होंगी. मुंबई इंडियंस प्वॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है. जबकि हैदराबाद की टीम आठवें स्थान पर है. हैदराबाद की टीम एक भी मैच में अब तक जीत नहीं दर्ज कर पाई है.

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 का मैच किस समय शुरू होगा?

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 मैच शनिवार को 7:30 बजे से शुरू होगा. टॉस 7:00 बजे होगा.

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 मैच का प्रसारण कौन सा चैनल करेगा?

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 का मैच टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के जरिए प्रसारित किया जाएगा.

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देखें?

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 मैच को हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के प्लेटफार्मों पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा.

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग इलेवन: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जयंत यादव/मार्को जिनसेन, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट.

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग इलेवन: डेविड वॉर्नर (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर/प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम और टी नटराजन.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार