सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिला पंचायत समस्तीपुर चेयरमैन वाईस चेयरमैन चुनाब मैं ख़रीद परोध .

बिगत 03.01.2022 को जिला परिषद् चेयरमैन वाईस चेयरमैन के चुनाब मैं जम कर पार्षद की बोली लगी .जो जिला पार्षद बिक़ गए उनको किसी के पॉकेट का कहा जा सकता हैं .पॉकेट का मतलब उनका (खरीदार )का पालतु ज़िला पार्षद .3- 5 करोड़ मैं बोली लगी और नेपाल मैं नया साल माना फ़िर सीधे बस से वोटिंग के दिन चेयरमैन चुन लिया गया .यह नई परम परा हैं की शुरुआत पिछली कार्य काल मैं गोवा यात्रा से हुआ .

प्रवीण सिंह
  • Jan 5 2022 8:27PM
एक्स चेयरपर्सन  प्रेमलता ने पार्षदों के हक़ की योजना को अपने मन के मुताबिक मार्केटिंग कॉप्लेक्स मैं करबाया जिसमें जिला पार्षदों को अलग़ रहा गया .जब मबला जांच के ढर्रे पर गया तो इस बार एक्स वाईस चेयरमैन अनिल सिंह को बीजेपी विधायक राजेश सिंह के सहारे चुनाब हरबा दिया गया .अब जब अपने पर आया तो नई जिला पार्षद खुश्बू को लोगों ने विक्लप के रूप मैं चुना .जिसका फिनेसर जिला और प्रदेश के भाजपाई और राजद कर रहे थे .एन लोगों मैं टूनिंग सेट हो गया .नए जिला पार्षद ठाकुर उदय शंकर को वाईस चेयरमैन का ऑफ़र दे क़रार करके विश्बास मैं लिया गया .पर यहाँ भी गेम हो गया .बोली लगी और जिला पार्षद अपने हिसाब से बिकते गए .जिला परिषद् मछली बाज़ार बन गई और दलाल राजनीत वर्कर अपना दलाली लेते गए .क्या हॉउस सेलिंग को शासन ने चुनाब आयोग को जानकारी नहीं दिया ?जब जिला पार्षद रूबी कुमारी ने हाउस को हुड आउट किया तो उन्हे डीएम शाशक शुभंकर ने नीतीश बाला ऑफिसर शाही दिखाया .लोक साही मैं जनता को अपने पाले मैं लाने के लिए जिला पार्षद लाखों ख़च करते हैं .उसका रिकवर चेयरमैन चुनाब मैं ही किया जा सकता हैं .पार्षद की औकाद के अनुसार उनकी बोली लगी और खरीदार उनको खरीदते गया .50 मैं से 36 - 40 जिला पार्षद बिक गए .हद हो गई .जनता मैं ऐसे जिला पार्षदों को बेनकाब किया जाना चाहिए .अब बिकाऊ जिला पार्षद को विकास की योजना कागज़ पर ही करना होगा .2.5 साल बाद फ़िर से यही होगा और चलता रहेगा कारण यह कुत्ता का पूछ बन चूका हैं .जनता के उम्मीद को पानी पानी कर दिया गया .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार