सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

घरेलू गैस सिलिण्डर मे गैस की कमी शिकायत .

जान कर हैरानी होंगी की घर मे प्रयोग होने बाला घरेलु गैस सिलिण्डर मे से बजन कम आ रहा हैं .साथ मे सिलिण्डर का सील खुला रहता हैं .वेण्डर जल जाम मे पानी मे सफ़र कर लोगों के घर सिलिण्डर पहुंचाते हैं .

प्रवीण सिंह
  • Jul 10 2021 8:41PM

आप को बता दे कि बड़े सिलेंडर से छोटे ५ किलो का सिलिण्डर का फिलिंग किया जाता हैं .घरेलू गैस को कॉमर्सिअल होटल चाय दुकान पर प्रयोग किया जाता हैं .

गैस डेलेब्री बॉय को सील टुटा गैस या बजन कम गैस गोदाम से दिया जाता हैं .पर वैट कम सिलिंडर आप लोग को क्यों दिया जाता हैं .

14.5 किलों एलपीजी गैस का ग्रॉस वैथ बजन 30 किलो ग्राम होता हैं .यह सिलिण्डर पर लिखा होता हैं .पर बाहर बजन करबाने पर इसकी बजन कम होता हैं .जो गैस का लीकेज बताता हैं .मार्केट मैं लोग गैस फिलिंग या छोटे सिलेंडर का प्रयोग इस तरीके से करते हैं .

गैस का कॉमर्सिअल वैथ मैं भी ऐसा ही होता हैं .लोग घरेलू गैस लेते समय ना सील ना ही बजन देखते हैंऔर गैस घर मे लें लेते हैं .शासन को सुदर्शन के ख़बर पर शासकीय सेवक के द्वारा करबाई होनी चाहिए .अब ए रैकेट छोटे शहर ग्रामीण इलाका मे कारोबार की तरह चल रहा हैं .

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार