सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jammu Kashmir: श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला... सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के सफाए में जुटे

श्रीनगर में एक बार फिर से आतंकियाें ने नापाक हरकत की है. बता दें कि श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर आतंकी द्वारा ग्रेनेड हमला किया गया है.

Geeta
  • Jan 25 2022 5:28PM

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में एक बार फिर से आतंकियाें ने नापाक हरकत की है. बता दें कि श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर आतंकी द्वारा ग्रेनेड हमला किया गया है. हालांकि, अभी तक इस हमले में किसी के हताहत की कोई सूचना नहीं आई है. बताया जा रहा है कि आसपास के दुकानों या शो रूम के शीशे टूट गए है. वहीं ताजा जानकारी सामने आई कि सुरक्षा बलों के जवानों ने इलाके को घेर लिया और सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

बता दें कि हमारे जवान अपनी जान की परवाह किए बगैर अलग-अलग जगहों पर लगातार सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं और आतंकियों को ढेर किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक एनआईए के अलावा ईडी, सीबीआई, स्थानीय पुलिस, अन्य कानून प्रवर्तन एजेंसियां ग्राउंड नेटवर्क को खत्म करने और वित्तीय स्रोतों, हवाला फंडिंग के खिलाफ ऑपरेशन में जुटी हैं.

गाैरतलब है कि इसी के चलते आतंकी बौखलाए हुए हैं और इस तरह के हमलों के जरिए अपनी साजिशों को अंजाम दे रहे हैं. बता दें कि इसी महीने 16 जनवरी को पुराने श्रीनगर शहर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला किया था. इस हमले में एक पुलिसकर्मी और एक आम नागरिक घायल हो गया था.

अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों ने सराफ कदल इलाके में तैनात पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों पर ग्रेनेड हमला कर दिया था. जानकारी के मुताबिक जम्मू और कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ कई स्तरों पर अभियान चल रहा है. आतंकियों का जमीनी नेटवर्क ध्वस्त करने के लिए कई एजेंसियां मिलकर काम कर रही हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार