सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गिरिराज सिंह ने की बिहार में चल रहे अवैध मदरसों और अवैध रूप से बनीं मस्जिदों को तत्काल बंद करने की मांग, कहा- देश के लिए पैदा कर रहा है खतरा

उन्होंने आगे कहा कि, बिहार में अवैध मदरसों पर तुरंत रोक लगाई और प्रदेश में चल रहे 3000 मदरसों की जांच की जाए. अगले 20 साल में धन और धर्म खतरे में पड़ जाएंगे.

Geeta
  • Dec 1 2023 11:31PM
बिहार में चल रहे अवैध मदरसों और अवैध रूप से बनीं मस्जिदों को लेकर केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में अवैध रूप से बने मदरसों और मस्जिदों की बाढ हो गई है. यह बिहार के साथ ही साथ देश के लिए भी खतरा बनता जा रहा है. समय रहते सरकार को इस बारे में सोचना होगा. बिहार और देश के नागरिकों की सुरक्षा के बारे में सोचना होगा. 
 
उन्होंने आगे कहा कि, बिहार में अवैध मदरसों पर तुरंत रोक लगाई और प्रदेश में चल रहे 3000 मदरसों की जांच की जाए. अगले 20 साल में धन और धर्म खतरे में पड़ जाएंगे. बिहार में अवैध मस्जिद और अवैध मदरसों की बाढ़ हो गई है. बिहार बांग्लादेश वोटर्स और नेपाल के वोटर्स से सटा हुआ है. जो आंतरिक सुरक्षा केवल बिहार के लिए नहीं बल्कि देश के लिए खतरा पैदा कर रहा है. 

 

उन्होंने कहा, पीएफआई वहां पर सक्रिय है. इसके साथ ही बिहार में 18 फीसदी मुसलमानों की आबादी है. बिहार में अवैध मदरसों को बंद करके वैध मदरसों में विज्ञान की पढाई शुरू की जाए. अवैध मदरसों को तत्काल बंद किया जाए.

 

उन्होंने कहा, नीतीश जी वोट की लालच में बहुत कर लिए. अब बिहार और देश के अंदर बढ़ रहे खतरों पर भी विचार करें. अगर ऐसा नहीं किया तो आने वाले दिनों में 20 साल होते-होते बिहार के लोगों के धन और धर्म भी खतरे में पड़ जाएंगे. इसके लिए नीतीश कुमार और लालू यादव दोषी होंगे. 

 

उन्होंने आगे कहा कि, मैं यही बात बार-बार कह रहा हूं कि आप तुष्टिकरण की निद्गा से उठें. सीमांचल की हालत देखकर लगता है कि न धर्म बचेगा और न ही धर्म. बिहार में लगभग 3000 मदरसे हैं. उन भी की जांच होनी चाहिए. धार्मिक ब्रेनवास की जगह प्रगतिशील शिक्षा दी जानी चाहिए.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार