सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

एम वेंकटरमण को मिली अहम जिम्मेदारी, बने इस टीम के कोच

तमिलनाडु क्रिकेट संघ की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने अपनी बैठक में यह नियुक्ति की। भारत के लिए 80 के दशक में एक टेस्ट और एक वनडे खेलने वाले 55 वर्षीय वेंकटरमण ने डी वासु की जगह ली है।

Sudarshan News
  • Aug 1 2021 2:27AM
भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर एम वेंकटरमण को आगामी घरेलू सेशन के लिए शुक्रवार को तमिलनाडु सीनियर पुरुष क्रिकेट टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया। तमिलनाडु क्रिकेट संघ की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने अपनी बैठक में यह नियुक्ति की। भारत के लिए 80 के दशक में एक टेस्ट और एक वनडे खेलने वाले 55 वर्षीय वेंकटरमण ने डी वासु की जगह ली है।

वेंकटरमण इससे पहले तमिलनाडु प्रीमियर लीग टी-20 टूर्नामेंट में कोचिंग से जुड़े रहे हैं। सीएसी ने इसके साथ ही सीनियर चयन समिति की भी नियुक्ति की, जिसके अध्यक्ष एस वासुदेवन है। इस समिति में के भरत कुमार, आर वेंकटेश, तनवीर जब्बार और टी आर अरासु अन्य सदस्य हैं। इसके साथ ही आर रामकुमार को अंडर-23 टीम का कोच नियुक्त किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार