सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की एडिटेड फोटो वायरल करने वाला मोहम्मद शब्बीर गिरफ्तार. सोशल मीडिया को बना दिया था नफरत का अड्डा

उत्तर प्रदेश के जनपद बलरामपुर से हुई है ये गिरफ्तारी.

Rahul Pandey
  • Jan 13 2021 6:36PM
सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जो समाज में सकारामक सोच को बढ़ावा देने और सच को सच के रूप में दिखाने की अपेक्षा के साथ प्रयोग करना चाहिए लेकिन उसके बाद भी कई ऐसे असमाजिक तत्व भी हैं जो इस प्लेटफार्म का दुरूपयोग समाज को न सिर्फ गुमराह करने के लिए बल्कि गैर कानूनी कृत्यों के लिए कर रहे हैं.

लेकिन यहाँ पर संतोष की बात ये है कि जमीन के साथ सोशल मीडिया पर भी सतर्क पुलिस बल ने आखिरकार ऐसी सोच वालों को खोज निकालने का कार्य शुरू कर दिया है और बलरामपुर में पुलिस द्वारा इसी प्रकार से एक तत्व की तलाश पूरी की गई जो प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को आपत्तिजनक रूप से दिखा रहा था.

विदित हो कि उत्तर प्रदेश के जिला बलरामपुर पुलिस द्वारा जारी किये गये प्रेस नोट के अनुसार थाना कोतवाली देहात पुलिस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एडिट की गयी आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 06-01-2021 वादी राम धीरज पुत्र रामखेलावन यादव निवासी पीलीभीत कोतवाली देहात बलरामपुर की तहरीर पर प्रधानमंत्री मोदी की एडिट की गई आपत्तिजनक फोटो को फेसबुक के माध्यम से शेयर करने के प्रकरण में अभियुक्त मोहम्मद शब्बीर पुत्र अलीशेर निवासी पीलीभीत थाना कोतवाली देहात बलरामपुर के विरुद्ध धारा 153ए/505(२)/ 67 आईटी एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया था।


इसी क्रम में दिनांक 12.01.2021 को थाना कोतवाली देहात टीम प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह, सब इंस्पेक्टर प्रशांत शुक्ला, सब इंस्पेक्टर बी पी सिंह, आरक्षी भोला सिंह, सिपाही रणविजय सिंह द्वारा अभियुक्त मोहम्मद शब्बीर को 8:00 बजे ओड़ाझार श्रावस्ती बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया गया। 

मोहम्मद शब्बीर की गिरफ्तारी से समाज के सभी वर्गो में संतोष की लहर दौड़ गई है और सबने बलरामपुर पुलिस के त्वरित व् सराहनीय कार्य को उत्तम बताया है. फिलहाल पुलिस की जमीनी स्तर से ले कर सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी जारी है और सामाजिक शांति और सौहार्द के रूप में उसका असर देखने को मिल भी रहा है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार