सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गुरु ज़ी स्कूल छोड़ पंचायत भवन पर सेवा दे रहे है

समस्तीपुर जिला अंतर्गत पूसा ब्लाक के मोरसण्ड ग्राम पंचायत के प्रधान पति राज कुमार पासवान अपने पंचायत मे सरकारी शिक्षक है .सुदर्शन को ग़लत जानकारी दे कर सुदर्शन खबरी का समय बर्बाद किया .अपने आप को अधिकारी का धमक बताया .जिला शिक्षा पदाधिकारी ने नोटिस लिया और जानकारी माँग किया .

प्रवीण सिंह
  • Jul 27 2022 7:22PM

आपको बताते  चले कि ब्लॉक विकास को ग्राउंड जीरो पर देखने जब सुदर्शन ख़बरी ने मोरशंड पंचायत भवन पर जानकारी लेने की कोशिश किया तो ग्राम सेवक सहित सभी पंचायत कर्मी नहीं थे .कार्यालय कमी अपना काम निपटा रहीं थी .पंचायत मुखिया पति जो सरकारी शिक्षक हैं मिलने से दुरी बना रहे थे .पर खुद स्कूल छोड़ पंचायत भवन मैं पंचायत लेखा सोरूप का आदेश देते देखे गए .सुदर्शन खबरी प्रवीण सिंह को ग़लत जानकारी मोबाइल पर दिए और जब पकड़े गए तो पंचायत भवन छोड़ कर भाग निकले .पुस्ति के लिए स्कूल पर से भी गायब थे .

शिक्षा अधिकारी मदन राय ने सुदर्शन ख़बरी को आबेदन करने को कहा और करबाई की बात भी कहीं .अब देखना हैं विभाग क्या करबाई करती हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार