सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Budget 2022: इन्फ्रास्ट्रक्चर व ट्रांसपोर्ट सेक्टर को लेकर विशेषज्ञों के साथ सुदर्शन पर ख़ास चर्चा रात 9 बजे

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का अभिभाषण​31 जनवरी को है. वित्त मंत्री ​1 फरवरी को बजट पेश करेंगी और बजट भाषण ​11 बजे सुबह शुरू होगा.

Abhay Pratap
  • Jan 29 2022 4:27PM

31 जनवरी 2022 से संसद का बजट सत्र शुरू होने जा रहा है. बजट सत्र को लेकर केंद्र की मोदी सरकार ने सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं. एकतरफ केंद्र सरकार बजट सत्र के दौरान सदन की कार्रवाई को लेकर आशान्वित नजर आ रही है तो वहीं विपक्षी दलों ने सरकार को घेरने के लिए कमर कस ली है. संसद के बजट सत्र के भी पिछले सत्र की तरह हंगामेदार होने के आसार नजर आ रहे हैं.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण एक फरवरी को अगले वित्त वर्ष 2022-23 का बजट पेश करेंगी. हालांकि बजट सत्र के दौरान पहले दो दिन शून्य काल और प्रश्न काल नहीं होगा. बजट सत्र के दौरान संसद के दोनों सदनों में31 जनवरी और एक जनवरी को शून्य काल स्थगित रहेगा.यह फैसला राष्ट्रपति के अभिभाषण और आगामी वित्त वर्ष के बजट को प्रस्तुत करने के कारण लिया गया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का अभिभाषण31 जनवरी को है. वित्त मंत्री फरवरी को बजट पेश करेंगी और बजट भाषण 11 बजे सुबह शुरू होगा.

बजट में इंफ्रास्ट्रक्चर व ट्रांसपोर्ट को लेकर देश को तमाम उम्मीदें हैं. इसी को लेकर आज शनिवार को रात 9 बजे बजट को लेकर सुदर्शन न्यूज पर विशेष मेहमानों के साथ चर्चा की जाएगी. ट्रांसपोर्ट सेक्टर में पिछले कुछ सालों में क्या बदलाव आया है, इसे लेकर भारत की अर्थव्यवस्था किस तरह से प्रभावित हुई है, इस पर भी चर्चा की जाएगी.

रात 9 बजे सुदर्शन न्यूज की एंकर लावनी विनीत के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के पूर्व सलाहकार वैभव डांगे, अग्रवाल पैकर्स & मूवर्स के मेंटर रमेश अग्रवाल तथा विश्वपति त्रिवेदी के साथ इस विषय पर चर्चा के लिए मौजूद रहेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार