सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MCD Election: अगर गलती से बीजेपी एक सीट भी जीती तो उस क्षेत्र के काम रुक जायेंगे- मनीष सिसोदिया

दिल्ली नगर निगम चुनाव के प्रचार जोरों पर है. आज यानी सोमवार को मनीष सिसोदिया ने पार्टी के कैम्पेन केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद को लांच किया

Sumant Kashyap
  • Nov 21 2022 5:24PM

दिल्ली नगर निगम चुनाव के प्रचार जोरों पर है. आज यानी सोमवार को मनीष सिसोदिया ने पार्टी के कैम्पेन केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद को लांच किया. उन्होंने कहा MCD में केजरीवाल जी सरकार बन रही है.

 दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि अगर गलती से बीजेपी एक सीट भी जीती तो उस क्षेत्र के काम रुक जायेंगे, इसलिए पूरी दिल्ली में जरूरी है कि केजरीवाल की सरकार में हर वार्ड में केजरीवाल का पार्षद ही बने.

उन्होंने आगे कहा कि ताकि जनता के काम न रुके.दिल्ली में हर वार्ड के लोग यह सुनिश्चित करें कि एमसीडी में केजरीवाल जी की सरकार बन रही है, इसलिए उनके वार्ड में केजरीवाल जी का ही पार्षद बने. 

बीजेपी केवल नफरत करना जानती है- सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज दिल्ली की जनता से दिल्ली सरकार का एक काम पूछो, तो वो 10 गिनवाते हैं, वही बीजेपी के नेता अपना एक काम नहीं बता पाते. वो सिर्फ केजरीवाल जी को गाली देते है. आम आदमी पार्टी के पास जनता को बताने को काम है लेकिन बीजेपी के पास सिर्फ गालियां हैं. केजरीवाल जी ने अपने काम के दम पर जनता का प्यार जीता है, वहीं बीजेपी केवल नफरत करना जानती है. 

BJP 15 सालों के एमसीडी में अपने काम गिनवाए- सिसोदिया

सिसोदिया ने आगे कहा कि बीजेपी के पास ना तो पिछले 15 सालों के एमसीडी में अपने काम गिनवाने की हिम्मत है और न ही अगले 5 सालों में क्या करेंगे, यह बताने की हिम्मत है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग बस जनता के काम रुकवाने और केजरीवाल जी को गाली देने का काम करते है. इसलिए इस बार एमसीडी से जनता के काम रोकने वाले लोगों को हटाना है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार