सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नहीं रुक रहा अपराध रोज ख़बर बन रहे

बिहार के समस्तीपुर जिले मैं बेलगाम के अपराधी .चोरी मारपीट हत्या लूट दुष्कर्म गोली चलाना आम बात हो गई हैं .क्राइम कंटोरल पुलिस कप्तान एक्शन के रूप मैं नहीं दिख रहे .पुलिस को बिहार सरकार ने विभाग के आलबा दूसरा काम भी दिया हैं .दारू बालू गाड़ी चेकिंग इनक्लोज भूमि खाली करबाना भी कर रहे समस्तीपुर पुलिस .थाना से कण्ट्रोल नहीं हो पा रहा क्राइम .कब कहा घटना हो जाए और ख़बर बन जाए यह कहना मुश्किल हैं .

प्रवीण सिंह
  • Jul 22 2022 12:48PM
आपको बताते चले कि बिगत माह समस्तीपुर जिला मैं जमीनी बिबाद और रुपए को लेकर अनेको हत्या हुए .लुटेरे बैंक लूट चपत होते गए .दरिंदे बलात्कार कर गायब हो गए .मोबाइल पर धमकी दिया जाता रहा .पुलिस को प्रेस के सबाल का जबाब देने मे अर्चन आती रहीं .सुनसान और चालु रास्ते पर हत्या बैंक लूट होता रहा पर अपराधी अभी भी पकड़ से बाहर हैं .पुलिस कोशिस कर रहीं हैं और दर दर खोजबीन भी हो रहा हैं .पोलिटिकल पहुंच बाले लोग अंडर ग्राउंड हो रहे हैं .जिले मैं सिलिपर सेल के लोग भी फिरौती और लॉबी कर मोटा रकम ले रहे हैं .शासन के करीबी होने कारण पुलिस दबाब मे काम करती हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार