सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदार मर्डर केस में तीन लोगों की गिरफ्तारी

ये घटना पंजाब के पठानकोट जिले की है. यहां के शाहपुरकांडी थाना क्षेत्र के गांव थरयाल में सुरैश रैना के रिश्तेदार रहते हैं.

Abhishek Lohia
  • Sep 16 2020 1:13PM

क्रिकेटर सुरैश रैना के रिश्तेदारों की हत्या केस में पंजाब पुलिस ने तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को बताया कि ये केस सॉल्व कर लिया गया है और लूटमार करने वाली गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि हमले में सुरैश रैना के अंकल और उनके बेटे की मौत हो गई थी, तीन लोग जख्मी हो गए थे. 

ये घटना पंजाब के पठानकोट जिले की है. यहां के शाहपुरकांडी थाना क्षेत्र के गांव थरयाल में सुरैश रैना के रिश्तेदार रहते हैं. 19 अगस्त की रात लूट के इरादे से आए डकैतों ने रैना के अंकल के परिवार पर जानलेवा कर दिया. इस हमले में रैना के अंकल अशोक कुमार, जो कि एक ठेकेदार थे, उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अशोक कुमार के बेटे कौशल कुमार ने 31 अगस्त को अस्पताल में दम तोड़ दिया. परिवार की एक महिला आशा रानी की हालत अब भी गंभीर है. जबकि हमले में घायल दो अन्य लोग अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. 

इस घटना के बाद ही सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एसआईटी का गठन किया था. सुरेश रैना ने भी अमरिंदर सिंह से जांच की मांग की थी. वरिष्ठ अधिकारियों की एसआईटी ने मामले की तफ्तीश शुरू की तो करीब 100 लोगों से पूछताछ की गई. 

पुलिस ने बताया कि 15 सितंबर को एसआईटी को जानकारी मिली कि वारदात के बाद अगली सुबह इलाके में जो तीन संदिग्ध देखे गए थे वो पठानकोट रेलवे स्टेशन के पास झुग्गियों में रह रहे हैं. इसके बाद वहां रेड की गई और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

डीजीपी के मुताबिक, आरोपियों के पास मृतक अशोक कुमार की एक सोने की अंगूठी, एक महिला की रिंग, एक महिला की गोल्ड चेन और 1530 रुपये बरामद किए गए हैं. तीनों ही आरोपी राजस्थान के झुंझुनू जिले के रहने वाले हैं. 

आरोपियों से शुरुआती पूछताछ में ये भी पता चला है कि ये लोग कुछ दूसरे बदमाशों के साथ मिलकर एक गैंग चला रहे थे. इनका गैंग यूपी से लेकर जम्मू-कश्मीर और पंजाब के अलग-अलग इलाकों में पहले भी वारदात को अंजाम दे चुका है.
 

19 अगस्त की रात करीब 8 बजे, गैंग के लोग दो-दो, तीन-तीन के ग्रुप में अशोक कुमार के घर पहुंचे. पांच आरोपी छत की तरफ से घर में गए जहां उन्होंने तीन लोगों को चटाई पर सोते हुए देखा. इन तीनों पर हमला करने के बाद वो और अंदर गए. इसके बाद दो लोगों पर हमला किया. हमले के बाद पैसा, जेवरात लूटकर वहां से फरार हो गए. 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Criminal k name jarur batane chahiye kuki ye mullo hi hogi

  • Guest
  • Sep 20 2020 7:48:33:800AM

संबंधि‍त ख़बरें