सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बजन टैक्स पैसे की चोरी करते व्होल सेलेर .

किसी उत्पाद के ऊपर अपना ख़ुद का लेबलिंग कर रिटेलर को देना .फ़िर रिटेलर भी अपने खुला ग्राहक को मनमाना रूप से खाद्य उत्पादक का पैसा लेते हैं .इस पुरे खेल मे पर्दे के पीछे माफिया सिस्टम काम कर रही हैं .जो सभी सिस्टम चैनिंग के लोगों को महीना के हिसाब से रेबरी सेट करते हैं .कुल मिला कर आम ग्राहक को पूरा नफा की भरपाई करना पड़ता हैं .

प्रवीण सिंह
  • Mar 13 2023 6:09PM

आपको बताते चले कि बिहार के समस्तीपुर जिला मुख्यालय का बाज़ार समिती ;गोला रोड ;गुदरी बाज़ार सहित शहर के ब्यापारी गलत तरीके से काला खेल करते हैं .जिसे रिटेलर और खुला दूकानदार को नुकसान झेलना पड़ता हैं .

दरअसल वैट नियम के आड़ मे कच्चा बिल बना कर वैट बिल से दूर रखा जाता हैं .व्होल सेल्ल अपना माल वैट टैक्स के अधीन मगबातें हैं और खुला दूकानदार को ऐसा लगता होगा की रिबैत रेट पर सस्ता माल मिल जायेगा पर ऐसा होता नहीं हैं .बजन और रेट से रिटेलर को चूना लगाया जाता हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार