सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सेंट्रल मिनीस्टर और मोहिउद्दीन नगर विधायक ने आपदा का जायदा लिया

समस्तीपुर जिला अंतर्गत मोहिउद्दीन नगर विधान सबा के मोहनपुर मंडल मे अनेको ग्राम मे गंगा नदी ने अपने उफ़ान से लोगो को आफत मे डाला हैं .इसे देखने उजियारपुर सांसद भारत सरकार के गृह राज्य मंत्री नित्या नन्द राय अपने बीजेपी विधायक राजेश सिंह के साथ दल बल के साथ आए .

प्रवीण सिंह
  • Aug 17 2021 6:39PM

आपको बता दे की हर साल की तरह यस साल भी बाढ़ का आना आम बात हो गए हैं .यस साल तो बारिश के पानी ने मुख्यालय के घरों मैं अपना जग़ह ले लिया हैं .छोटे बड़े जनपर्तिनिधि अपना हाजरी लगा रहे हैं .

पर हर साल का आपदा का हल कैसे हो किस तरीके से हो यस पर विचार होना और हल निकलना बड़ी बात हैं .नेता अपने ब्लॉक सबडिवीज़न ऑफिसर को कहते हैं .पर टेबल पर बात करने से हल नहीं निकलता हैं .हल निकालने के लिए बड़े फैशले लेने होते हैं .

बाढ़ नियंत्रण काटब निचले इलाको मे पानी का रोका जाना बड़ी बात होगी .मानब के रहने भोजन जीबन यापन की बड़ी समस्या बनी हुई हैं .लोग ऊचे जग़ह पर अपना डेरा डाले हुए हैं .क्या इसका हल नहीं हो सकता हैं .लोगों के बीच फ़ोटो और सेल्फी से अच्छा होता मानिए हल निकाल लेते .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार