सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पिछड़ा कार्ड खेल बिहार मे करेंगी सत्ता परिबर्तन .

बिहार बीजेपी ने लव कुश फार्मूला अपनाते हुए तेज तर्रार खगड़िया जिला निवासी सम्राट को बिहार बीजेपी का चैकीदार चौधरी बना दिया .हालांकि बीजेपी पार्टी अति पिछड़ा के समान वर्कर को यह कमान देती बिहार संगठन को और तेज धार मिलता .श्री चौधरी की शुरुआत गैर भाजपाई थी पर दिल भगबा पार्टी के लिए धड़कता था .बीजेपी प्रयोग के तौर पर नीतीश लालू और संघर्षील के अनुभब को बिहार का कमान दिया है .

प्रवीण सिंह
  • Mar 29 2023 8:10AM

आपको बताते चले कि राबड़ी देवी ज़ी कॉमेंट करते हुए जाति समाज को लेकर बयान भी दी .कि बनिया से मन भरा अब कुशवाहा से लगाब हो गया हैं .जिसे सोशल प्लेट फॉर्म ने किसी दबाब के कारण तूल नहीं दिया .बीजेपी के वर्कर को बीजेपी के स्टेट लीडर मान सामान देना शुरू कर दे तो आने बाले समय मे बिहार को सत्ता सुख हो सकता हैं .

नीतीश हर हाल मे मुख्य बिंदू बने रहना चाहते हैं और बिना नीतीश के बिहार मे सत्ता नहीं बदल सकता .यही कारण है कि नीतीश सभी को आइना दिखाते रहते हैं .समय अनुकूल आगे पीछे लोगों को करबाते हैं ;विकास बिहार का बाद मे हो पहले अपना राजनीत चेयर सही रूप से हो यहाँ फोकस रहता हैं .पर ऐसी सोच को बीजेपी तोड़ने जा रहीं हैं .

बिहार मे समाज को लेकर पार्टी बन चुकी हैं .सभी का अपना २ दबा हैं की बिना हमारे सत्ता की सिद्धि नहीं मिल सकती .पर राजनीत मे नेता वर्कर का दोहन शोषण करते हैं .काम निकल जाने के बाद वर्कर को साइड लगा दिया जाता हैं .

बीजेपी को इन सभी को साइड कर बिना किसी का सहारा लिए खुद वर्कर को आगे लाना होगा .जितने वोट कटबा पार्टी बनी हैं बीजेपी को सत्ता के लिए फुंक कर कदम उठाना चाहिए .बीजेपी सम्राट को आगे आगे ला कर नितीश -उपेंद्र कुशवाहा को सन्देश दे दिया हैं .दूसरी तरफ़ लालू के लाल को को यह बताया हैं कि बीजेपी बिहार मे खेला करने जा रही हैं .जो फार्मूला राजद ने बिहार मे पिछड़ा अति पिछड़ा दलित मुस्लिम आदि को जोड़ कर किया हैं और समाज विकास के नाम पर बीजेपी का डर दिखा कर सत्ता सुख किया .आज लोगों को बीजेपी सम्राट के बहाना करने जा रही हैं .छोटी सोच और छोटी विचार के लोग बड़ा सपना देख रहे हैं .जमीन पर काम करने बालों को कीड़ो मकोड़ा मान लेना भूल हैं .

बिहार मे छोटी पार्टी अपनी दुकानदारी खोले बैठे हैं कि बीजेपी उनके साथ सत्ता सुख करें .कई बीजेपी बिहार सांसद के तोते उर गए हैं कारण मोदी जी के नाम पर बार२ जनता उनको वोट नहीं करेंगी .यहीं लोग बिहार बीजेपी को लॉबिंग बना कर छोटे ब्लैक मेलर को साथ लेने को कस रहे हैं .बीजेपी को अब फ्रंट लाइन पर जनता के बीच काम करना होगा .बिना किसी लेफ्ट राइट के काम करना होगा .बार बार एक़ के नाम पर वोट लोग नहीं देना पसंद करते हैं .यही कारण हैं कि नई पारी की शुरुआत सम्राट के हबाले कर बीजेपी बड़ा प्रयोग कर रहीं हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार