सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Amazon ने की भारतीय फूड डिलीवरी बाजार में प्रवेश की घोषणा

यह सेवा शुरू में बेंगलुरु के चार पिन कोड महादेवपुर, मराथाली, व्हाइटफील्ड और बेल्लदुर में उपलब्ध होगी और 100 से अधिक रेस्तरां इसके दायरे में होंगे।

Abhishek Lohia
  • May 21 2020 11:14PM

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया ने गुरुवार को भारतीय बाजार में अपना फूड डिलीवरी ऑपरेशन शुरू करने की घोषणा की है। कंपनी ने बेंगलुरु के कुछ चुनिंदा स्‍थानों पर इसकी शुरुआत की है। अमेजन अपने इस ऑपरेशन के जरिये फूड डिलीवरी सेगमेंट में जोमैटो और स्‍वीगी जैसी कंपनियों को टक्‍कर देगी। अमेजन इंडिया ने यह घोषणा ऐसे समय की है जब खाने के सामान घरों तक पहुंचाने के लिए ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म उपलब्ध कराने वाली जोमैटो और स्वीगी ने कोरोना वायरस संकट के बीच 1,600 कर्मचारियों की छंटनी की घोषणा की है।

अमेजन इंडिया पिछले कुछ महीनों से अपना फूड डिलीवरी ऑपरेशन शुरू करने को लेकर परीक्षण कर रही थी। अमेजन इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि ग्राहक हमसे कुछ समय से कहते रहे हैं कि वे जरूरी वस्तुओं की खरीदारी समेत अमेजन से खाने का ऑर्डर करना पसंद करेंगे। मौजूदा समय में जब लोग घरों पर रह रहे हैं, यह काम शुरू करना उपयुक्त है। हम यह भी मानते हैं कि इस समय स्थानीय कारोबारियों को हर संभव मदद की जरूरत है।

प्रवक्ता ने कहा कि अमेजन फूड बेंगलुरु के चुनिंदा इलाकों में शुरू किया गया है। इसके जरिये ग्राहक कुछ स्थानीय रेस्तरां और केवल ऑनलाइन ऑर्डर लेने वाले रसोई घर (क्लाउड किचन) से खाने का सामान मंगवा सकते हैं। ये सभी हमारे उच्च साफ-सफाई के मानदंडों को पूरा करते हैं। हम सुरक्षा के उच्च मानकों का पालन कर रहे हैं ताकि हमारे ग्राहक बेहतर अनुभव करते हुए सुरक्षित रहें।

यह सेवा शुरू में बेंगलुरु के चार पिन कोड महादेवपुर, मराथाली, व्हाइटफील्ड और बेल्लदुर में उपलब्ध होगी और 100 से अधिक रेस्तरां इसके दायरे में होंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार