सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो कोरोना वायरस से हुए संक्रमित

राष्ट्रपति ने 11 मार्च को कहा था, "जितना मैं अब तक समझ पाया हूं कोरोना वायरस की बजाय कई तरह के दूसरे फ्लू हैं जिसकी वजह से अधिक लोगों की मौत हुई है.

Abhishek Lohia
  • Jul 7 2020 11:39PM
ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने कहा कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. बोल्सोनारो ने कहा, ''मैं ठीक हूं. मेरी तबीयत सामान्य है. मैं यहां चहलकदमी भी करना चाहता हूं, लेकिन चिकित्सा सलाह के मद्देनजर ऐसा नहीं कर सकता. ''

ब्राजील दुनिया में कोरोना वायरस से प्रभावित देशों में अमेरिका के बाद दूसरे स्थान पर है. यहां करीब 16 लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. इनमें से 65 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

जेयर बोल्सोनारो की सरकार पर कोरोना वायरस को लेकर एहतियाती कदम नहीं उठाने के आरोप लगते रहे हैं. शुरुआती दिनों में बोल्सोनारो ने कोरोना वायरस को सामान्य फ्लू बताया था.

उन्होंने कहा था कि अगर मुझे कोरोना वायरस ने संक्रमित कर दिया तो मैं इस मामूली फ्लू के कारण हार नहीं मानूंगा.

राष्ट्रपति ने 11 मार्च को कहा था, "जितना मैं अब तक समझ पाया हूं कोरोना वायरस की बजाय कई तरह के दूसरे फ्लू हैं जिसकी वजह से अधिक लोगों की मौत हुई है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार