सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गुलनाज केस का मुख्य आरोपी 18 दिन बाद गिरफ्तार

आपको बता दें कि गुलनाज को 30 अक्टूबर की देर शाम को गांव के ही तीन लोगों ने केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया था. उससे हाजीपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था

Abhishek Lohia
  • Nov 17 2020 2:56PM
बिहार के हाजीपुर में गुलनाज को जलाकर मार डालने के मामले में कार्रवाई की मांग तेज हो गई है. घटना के 18 दिन बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है, लेकिन अभी भी दो आरोपी फरार हैं. गुलनाज के परिवार का आरोप है कि आरोपी धमका रहे हैं. वहीं, पुलिस का कहना है कि हम जल्द बाकी आरोपियों को पकड़ लेंगे.

आपको बता दें कि गुलनाज को 30 अक्टूबर की देर शाम को गांव के ही तीन लोगों ने केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया था. उससे हाजीपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां नगर थाना के एक पुलिस अधिकारी ने उसका बयान लिया था. अगले दिन गुलनाज को पटना के PMCH में एडमिट कराया गया. इसके बाद उसका दो वीडियो सामने आया.

इन वीडियो में गुलनाज ने अपनी आपबीती बताई. वीडियो वायरल होने के बाद एसडीपीओ महानार घटनास्थल पहुंचते हैं, लेकिन परिजन नहीं मिलते हैं. 2 तारीख को स्थानीय चंदपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया. 14 -15 नवंबर की रात गुलनाज की PMCH में मौत हो जाती है. पटना में परिजन धरने पर बैठ जाते हैं. 

15 तारीख की देर रात शव, चंदपुरा पहुंचता है. पुलिस की देख-रेख में शव का अंतिम संस्कार किया गया है. 15 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के आरोप में स्थानीय चंदपुरा थाने के एसएचओ को निलंबित कर दिया जाता है. आज यानी 17  नवंबर को पहली गिरफ्तारी होती है.

गुलनाज को जिंदा जलाये जाने के मामले में एक आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लेती है. एफआईआर में नामजद मुख्य आरोपी चन्दन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाकि 2 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है.  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार