सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बेंगलुरु के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान

मामले पर कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा, हम ईमेल के सोर्स की पुष्टि कर रहे हैं. हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं. मैंने प्राथमिकता के आधार पर इसकी जांच करने के लिए पुलिस को सूचित कर दिया है.

Geeta
  • Dec 1 2023 11:36PM
बेंगलुरु के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इन स्कूलों में से एक कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के आवास के सामने स्थित है. बता दें कि 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरा ईमेल पहुंचा है. जिन स्कूलों को ये धमकी मिली है उनमें व्हाइटफील्ड, कोरेमंगला, बसवेशनगर, यालहंका और सदाशिवनगर के स्कूल शामिल हैं. जिसके बाद इन स्कूलों के छात्रों और अध्यापकों में डर बैठ गया. 

 

वहीं इस पूरे मामले पर डीके शिवकुमार ने कहा, मैं टीवी देख रहा था, मेरे घर के सामने वाले स्कूल को भी एक धमकी भरा मेल मिला. मैं यहां जांच करने आया था.

 

वहीं मामले पर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने कहा, पुलिस जांच करेगी और मैंने उन्हें ऐसा करने का निर्देश दिया है. सुरक्षा उपाय किए गए हैं और माता-पिता को घबराने की जरूरत नहीं है. मैंने पुलिस को स्कूलों का निरीक्षण करने और सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया है. पुलिस विभाग से प्रारंभिक रिपोर्ट प्राप्त हो गई है.

 

वहीं इस मामले पर कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा, हम ईमेल के सोर्स की पुष्टि कर रहे हैं. हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं. मैंने प्राथमिकता के आधार पर इसकी जांच करने के लिए पुलिस को सूचित कर दिया है. बता दें कि मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार