सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा एलान... तेलंगाना को भाजपा देगी पहला OBC सीएम

तेलंगाना में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस और बीआरएस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक बीमारी का इलाज दूसरी बीमारी का इलाज नहीं हो सकता।

Himanshi Rajput
  • Nov 26 2023 4:39PM

तेलंगाना में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस और बीआरएस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक बीमारी का इलाज दूसरी बीमारी का इलाज नहीं हो सकता। केवल भाजपा ही तेलंगाना के लोगों का भला कर सकती है।' कांग्रेस और केसीआर के शासन में केवल परिवार ही समृद्ध हुए। उन्होंने गरीब एससी, एसटी और ओबीसी के लिए वोट मांगे और उस शक्ति से किसी और को फायदा हुआ।

तेलंगाना का पहला ओबीसी मुख्यमंत्री

जिसके बाद पीएम मोदी ने यह भी कहा कि तेलंगाना को पहला ओबीसी मुख्यमंत्री सिर्फ बीजेपी ही देगी। कांग्रेस ने देश में सुल्तान शाही को बढ़ावा दिया और केसीआर निज़ाम शाही को बढ़ावा दिया। बोफोर्स से लेकर हेलीकॉप्टर घोटाले तक में कांग्रेस शामिल रही है। केसीआर ने ये भी माना कि उनके विधायकों को 30 फीसदी कमीशन मिलता है। केसीआर के परिवार के सदस्यों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं।

'कांग्रेस-केसीआर एक समान, दोनों से रहो सावधान': पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि केसाआर ने कोई भी वादा नहीं निभाया है। केसीआर ने फार्म हाउस से पार्टी चलाई है। 
जिसके साथ-साथ उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तेलंगाना की जनता कांग्रेस और केसीआर से सावधान रहें। उन्होंने नारा दिया, 'कांग्रेस-केसीआर एक समान, दोनों से रहो सावधान।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार