सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

World Cup 2023: 157 रनों पर सिमट गया अफगानिस्तान, लक्ष्य का पीछा करते बांग्लादेश के भी गिरे 2 विकेट

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। अफगानिस्तान की टीम 37.2 ओवर में 156 रन पर ऑलआउट हो गई।

Rohit Attri
  • Oct 7 2023 2:39PM

विश्व कप के तीसरे मैच में बांग्लादेश के सामने अफगानिस्तान की चुनौती है। दोनों टीमों के बीच यह मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। अफगानिस्तान की टीम 37.2 ओवर में 156 रन पर ऑलआउट हो गई। 157 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की पारी शुरू हो गई है।

बांग्लादेश के भी टपके 2 विकेट

बांग्लादेश को शुरुआती झटके लगे हैं। उसके दोनों ओपनर बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं। तंजीद हसन पांचवें ओवर की पहली गेंद पर रनआउट हो गए। उन्होंने 13 गेंद पर पांच रन बनाए। तंजीद के बाद लिटन दास भी पवेलियन लौट गए हैं। लिटन ने 18 गेंद पर 13 रन बनाए। सातवें ओवर की चौथी गेंद पर फजहलहक फारूकी ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। बांग्लादेश ने सात ओवर में दो विकेट पर 27 रन बना लिए हैं। मेहदी हसन मिराज और नजमुल हुसैन शान्तो क्रीज पर हैं।

 आपको बता दें, कि बांग्लादेश के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अफगानिस्तान को 156 रन पर ऑलआउट कर दिया। अफगान टीम 50 ओवर भी नहीं खेल पाई। वह 37.2 ओवर ही खेल पाई। अफगानिस्तान के लिए रहमनुल्लाह गुरबाज ने सबसे ज्यादा 47 रन बनाए। इब्राहिम जादरान और अजमतुल्लाह ओमरई ने 22-22 रन की पारी खेली। रहमत शाह और कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने 18-18 रन का योगदान दिया।

वहीं राशिद खान नौ, मोहम्मद नबी छह और नजीबुल्लाह जादरान पांच रन ही बना सके। मुजीब उर रहमान ने एक रन बनाए। नवीन उल हक खाता नहीं खोल सके। फजहलहक फारूकी खाता खोले बगैर नाबाद रहे। बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन और मेहदी हसन मिराज ने तीन-तीन विकेट लिए। शोरिफुल इस्लाम को दो सफलता मिली। मुस्तफिजुर रहमान और तस्कीन अहमद ने एक-एक विकेट लिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार