सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन , अजय राय पर हुए मुकदमा वापस लेने की मांग

महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन , अजय राय पर हुए मुकदमा वापस लेने की मांगv

Rajesh Singh Twitter account @RajeshSinghSTV
  • Dec 22 2022 11:18AM

सोनभद्र। यूपी कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय पर मुकदमा दर्ज होने के बाद आक्रोशित महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों ने बुधवार को महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष ऊषा चौबे के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुच कर विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की और अजय राय पर किये गए मुकदमा को वापस लेने की मांग की। उपजिलाधिकारी मुख्यालय को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि अगर हमारी मांग पूरी नहीं हुई तो हम लोग बड़ा आंदोलन करने पर विवश होंगे जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी l

महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष ऊषा चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने कांग्रेस नेत्री सोनिया गाँधी जी को कई बार अमर्यादित और असंसदीय भाषा का प्रयोग किये और बीजेपी के तमाम नेता कांग्रेस नेताओं पर अभद्र टिप्पणी करते रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा में मिल रहें जनसमर्थन से बीजेपी में खलबली मची हुई है। इसलिए वह FIR, ED एवं अन्य जांच एजेंसियों से डराने का काम कर रहे हैं। प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय के खिलाफ साजिश के तहत गलत मुकदमा दर्ज कराया गया हैं।

अजय राय ने अपने बयान में कहा था कि अमेठी में स्मृति ईरानी दिखाई नही देती है, वही की जनता ये कहती है कि ईरानी जी लटके झटके दिखाकर चली जाती है। सामान्य रूप से यह भाषा पूर्वांचल में बोली जाती है। यह अमर्यादित या असंसदीय भाषा नहीं है। बीजेपी सरकार में सत्ता के इशारे पर मुकदमा दर्ज करना लोकतंत्र की हत्या है। उषा चौबे ने कहा कि जनपद की महिलाओं पर उत्पीड़न और अत्याचार होने पर पुलिस प्रशासन इतनी ततपरता नही दिखाई नही देती। अगर मुकदमा वापस नही होता तो पूरे प्रदेश में महिला कांग्रेस प्रदर्शन करेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार