सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मज़हबी चोर को दिल्ली मेट्रो पर तैनात जवान का संरक्षण क्यों ?

मेट्रो से सफर करने वाले लाखों यात्रियों को क्या संदेश गया जब चोरी को रोकना ही नही है तो जवानों की तैनाती क्यों ?

Sudarshan News Desk
  • May 13 2022 8:02PM

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है इस वीडियो को @TeamShankhnaad द्वारा ट्विटर पर अपलोड किया गया है । वीडियो दिल्ली के Welcome Metro station का बताया जा रहा है जहाँ पर मजहबी एक व्यक्ति का पर्स चोरी करता है ।

बोलने पर पीड़ित व्यक्ति को ही मारता पिटता है अन्य लोग एकत्रित होते है विचित्र कुमार नामक व्यक्ति इस पूरी घटना को कैमरे में कैद करते है घटना स्थल पर तैनात CISF के जवान आते है और पीड़ित को न्याय दिलाने की जगह पीड़ित के साथ ही दुर्व्यवहार किया जाता है जो वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है।

चोरी जैसे अपराध को बढ़ावा देना कितना सही है ? मेट्रो से सफर करने वाले लाखों यात्रियों को क्या संदेश गया जब चोरी को रोकना ही नही है तो जवानों की तैनाती क्यों ? अपराधियों को भय की जगह संरक्षण कई सवालों को खड़ा करता है । एक व्यक्ति दिन रात मेहनत करके फ़ोन लैपटॉप खरीदते हैं और चोर उसे चोरी करके बच निकलता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कैसे इन मज़हबी चोर के इरादे बुलंद है जवानों के समक्ष पर्स को निकाल कर फेक देता है और उसपर कार्यवाही की जगह वीडियो में पीड़ित की ही गर्दन पकड़ते जवान नज़र आ रहे है । देश ऐसे चलेगा ?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार